Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड मैच से पहले आखिर किस वजह...

मैच से पहले आखिर किस वजह से सनी लियोनी से मिले विराट कोहली, जानिए इसके पीछे का पूरा सच

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 01 Apr 2019, 9:56:44 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपनी एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। इस वीडियो में सनी लियोनी से एक शख्स एयरपोर्ट पर बात करते हुए नजर आ रहा है और ऐसा मानना है कि वह विराट कोहली है। सनी लियोनी का यह वीडियो काफी वायरल हो रही है और लोग कई तरह का सवाल भी कर रहे हैं। लेकिन जब आपको इस वीडियो की सच्चाई का पता चलेगा तो आपको हंसी आ जाएगी।

इस वीडियो में जैसा कि आप देख सकते हैं कि सनी लियोनी एयरपोर्ट के अंदर जाती दिखाई देती हैं और एक शख्स जो बिल्कुल विराट कोहली की तरह नजर आ रहा है वह सनी से बात करता है लेकिन वीडियो की सच्चाई यह है कि यह विराट कोहली नहीं है। बल्कि विराट जैसा दिखने वाला शख्स है।

वीडियो के सामने आने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। रविवार को हैदराबाद और बैंगलोर के बीच शाम मैच खेला गया था। मैच से कुछ ही देर पहले ही विराट का इस तरह से दिखना फैंस के लिए एक सस्पेंस बन गया।

जब हमने इस वीडियो की सही से पड़ताल की पता चला कि ये शख्स विराट कोहली नहीं है। बल्कि ये उनकी तरह दिखने वाला कोई दूसरा व्यक्ति है। चेहरा मिलने की वजह से फैंस इसे देखकर धोखा खा गए थे। वियर भयानी ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

हाल ही में सनी लियोनी का सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो केक चुराती हुई नजर आ रही थीं। वीडियो के साथ सनी ने कैप्शन में लिखा - मैं काम के दौरान जमकर मस्ती करती हूं। इसके बावजूद भी मेरी टीम मुझे केक का एक टुकड़ा भी नहीं देती है। मेरी टीम केक ले जाती हैं और खुद खा जाती हैं। वह मुझे ऑफर तक नहीं देते।

बता दें कि रविवार को आईपीएल के मुकाबले में हैदराबाद ने बैंगलोर 118 रनों से हरा दिया। इस हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा, 'यह हमारी सबसे शर्मनाक हार में से एक है। मैं कुछ बता नहीं सकता। पहली ही गेंद से आखिरी गेंद तक कुछ भी हमारे पक्ष में नहीं रहा। हमें सभी विभागों में उन्नीस साबित कर दिया। उन्होंने दिखा दिया कि वे चैम्पियन टीम हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन