A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या टाइगर श्रॉफ- दिशा पटानी लॉकडाउन में रह रहे हैं साथ? बहन कृष्णा ने दिया जवाब

क्या टाइगर श्रॉफ- दिशा पटानी लॉकडाउन में रह रहे हैं साथ? बहन कृष्णा ने दिया जवाब

टाइगर और दिशा अक्सर साथ नजर आते हैं, लॉकडाउन में भी दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं।

<p>क्या टाइगर श्रॉफ-...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM क्या टाइगर श्रॉफ- दिशा पटानी लॉकडाउन में रह रहे हैं साथ?

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी फैन्स की पसंदीदा जोड़ी है। इस बॉलीवुड कपल को लोग खूब पसंद करते हैं। टाइगर श्रॉफ ने कभी दिशा को अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में पब्लिकली नहीं एक्सेप्ट किया है लेकिन दिशा ने जरूर कई बार ओपनली अपने प्यार का इजहार किया है। हालांकि दोनों की डिनर डेट, मूवीज डेट की तस्वीरों से साफ है कि ये दोनों हॉट कपल एक दूसर को डेट कर रहे हैं। दोनों कपल घर पर भी कई बार साथ वर्कआउट करते और साथ ब्रेकफस्ट करते नजर आते हैं। 

अब जब लॉकडाउन चल रहा है और राष्ट्र मे् COVID-19 महामारी के साथ एक ठहराव पर आ गया है, हां सारी बॉलीवुड हस्तियां अब अपने अपने घरों में हैं वही टाइगर और दिशा अभी भी साथ दिखते हैं। हाल ही में दिशा, टाइगर की बहन कृष्णा के साथ खाना खाती नजर आईं, जिसके बाद लोग अटकलें लगाने लगे कि टाइगर और दिशा साथ रह रहे हैं।

हालांकि कृष्णा ने अब इस मामले में सफाई दी है। कृष्णा श्रॉफ का कहना है कि दिशा हमारे साथ नहीं रह रही हैं, लेकिन उनका घर पास ही है इसलिए हम कभी कभी साथ किराने की खरीददारी करते हैं। 

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने बताया कि दिशा से उनका रिशअता बहुत अच्छा है, दोनों साथ घूमना पसंद करती हैं। हाल ही में कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में दिशा को अपने खूबसूरत मेकअप का श्रेय भी दिया था।

 

Latest Bollywood News