A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी का समारोह शुरू, देखे तस्वीरें

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी का समारोह शुरू, देखे तस्वीरें

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के विवाह-पूर्व समारोहों की शुरुआत हो गई है और दोनों के परिवारों ने उदयपुर में शुक्रवार से 5,100 लोगों को खाना खिलाने के लिए विशेष चार दिन की 'अन्न सेवा' शुरू की है, जिसमें ज्यादातर दिव्यांग लोग हैं।

<p>Isha Ambani Begins Pre-Wedding Celebrations </p>- India TV Hindi Isha Ambani Begins Pre-Wedding Celebrations 

नई दिल्ली: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के विवाह-पूर्व समारोहों की शुरुआत हो गई है और दोनों के परिवारों ने उदयपुर में शुक्रवार से 5,100 लोगों को खाना खिलाने के लिए विशेष चार दिन की 'अन्न सेवा' शुरू की है, जिसमें ज्यादातर दिव्यांग लोग हैं। परिवार के एक सदस्य ने यह जानकारी दी। 

इन लोगों को 10 दिसंबर तक रोजाना तीन वक्त का खाना खिलाया जाएगा, जबकि शादी से जुड़े अन्य समारोह का आयोजन शनिवार और रविवार को होगा।

उद्योगपतियों मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता और अजय पीरामल और उनकी पत्नी स्वाति के साथ ईशा और आनंद शनिवार को राज्य के उदयपुर स्थित नारायण सेवा संस्थान में अन्न सेवा समारोह में मौजूद थे। वे लोगों को खाना परोस रहे थे और उनसे बातचीत कर रहे थे।

विशेष उत्सव के दौरान 'स्वदेश बाजार' में देश भर से खासतौर से चुनी हुई 108 पारंपरिक भारतीय हस्तकला की प्रदर्शनी आयोजित की जाएगी।

अक्टूबर के अंत में घोषणा की गई थी कि अंबानी और पीरामल व्यापारी घराने के उत्तराधिकारी ईशा और आनंद भारतीय परंपराओं, रिवाजों और संस्कृति के मुताबिक अंबानी परिवार के मुंबई निवास पर शादी करेंगे।

Latest Bollywood News