Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड मौसमी चटर्जी के बाद अब बॉलीवुड...

मौसमी चटर्जी के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोपिकर ने थामा बीजेपी का हाथ

ईशा कोपिकर ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। ट्विटर पर उन्होंने सभी को शुक्रिया कहा है, और लिखा है- देश की सेवा करने के लिए तैयार हूं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 28 Jan 2019, 11:03:53 IST

मुंबई: अभिनेत्री ईशा कोपिकर ने रविवार को मुंबई में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली। यूनियन मिनिस्टर नितिन गडकरी की उपस्थिति में उन्हें बीजेपी में शामिल किया गया। लोकसभा इलेक्शन के एक महीने पहले ईशा ने बीजेपी ज्वाइन की है। एएनआई के मुताबिक ईशा बीजेपी की वीमन ट्रांसपोर्ट विंग में वर्किंग प्रेसिडंट के तौर पर अप्वाइंट की गई हैं। ईशा कोपिकर ने तमाम हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

ईशा कोपिकर ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। ट्विटर पर उन्होंने सभी को शुक्रिया कहा है, और लिखा है- देश की सेवा करने के लिए तैयार हूं।

भारतीय जनता पार्टी में कई बड़े एक्टर्स शामिल हो चुके हैं, हेमा मालिनी, विनोद खन्ना और धर्मेंद्र समेत तमाम सितारे बीजेपी का हिस्सा रह चुके हैं। कई बड़ी हिंदी और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी ने जनवरी की शुरुआत में बीजेपी ज्वाइन की।  

19 सितंबर 1976 को मुंबई में जन्मीं 42 साल की ईशा कोपिकर ने एक विवाह ऐसा भी, क्या कूल हैं हम, दिल का रिश्ता और कयामत समेत कई फिल्मों में काम किया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Also Read:

आमिर खान ने कहा- मेरा बेटा जुनैद मेरी बायोपिक कर सकता है

विराट कोहली ने बताया अनुष्का शर्मा संग खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी के सीक्रेट्स

माधुरी दीक्षित-अनिल कपूर ने 'राम लखन' के 30 साल को ऐसे किया सेलिब्रेट, देखें Video

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन