A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ईशान खट्टर ने किया प्रभुदेवा के ‘मुकाबला’ पर किया मजेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

ईशान खट्टर ने किया प्रभुदेवा के ‘मुकाबला’ पर किया मजेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

ईशान खट्टर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। हालांकि यह उनकी पहली फिल्म नहीं हैं। इससे पहले वह इरानी फिल्मकार माजिद मजीदी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में भी नजर आ चुके हैं। जल्द ही उनकी यह फिल्म भारत में रिलीज होने वाली है।

Ishaan- India TV Hindi Ishaan

मुंबई: अभिनेता ईशान खट्टर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। हालांकि यह उनकी पहली फिल्म नहीं हैं। इससे पहले वह इरानी फिल्मकार माजिद मजीदी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में भी नजर आ चुके हैं। जल्द ही उनकी यह फिल्म भारत में रिलीज होने वाली है। ईशान का कहना है कि इस फिल्म में प्रभुदेवा के गाने 'मुकाबला' पर डांस करना उनके लिए 'सुखद महत्वपूर्ण संयोग' रहा। माजिद मजीदी निर्देशित फिल्म में ईशान के किरदार आमिर को एक गाना बजाकर उस पर डांस करना था। सीन में ईशान ओरिजनल गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं, लेकिन परछाई के रूप में।

ईशान ने एक बयान में कहा, "मुझे स्वीकार करना होगा कि यह मेरे लिए एक महत्वपूर्ण सुखद संयोग था। दृश्य की शूटिंग के दौरान मजीदी ने मुझसे कोई भी गाना बजाने के लिए कहा। मुझे उस समय लगा कि यह माहौल को हल्का करने में मदद करेगा।"

उन्होंने कहा, "मैंने जब म्यूजिक प्लेयर का बटन दबाया तो 'मुकाबला' शुरू हो गया। उन्हें यह बहुत पसंद आया और मुझसे शॉट देने के लिए कहा और यह सब बस जादुई तरीके से हो गया। यह गाना मूल गाने का नया संस्करण नहीं है। यह मूल गीत ही है।" 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' ईरान के मशहूर फिल्मकार माजिद मजीदी की भारत आधारित पहली फिल्म है।

Latest Bollywood News