A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली-पीली' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जयदीप अहलावत बने विलेन

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली-पीली' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जयदीप अहलावत बने विलेन

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

khaali peeli trailer release- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ISHAANKHATTER खाली पीली का ट्रेलर हुआ रिलीज

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे सभी को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। ईशान और अनन्या की आने वाली फिल्म खाली पीली का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह दो बचपन के दोस्तों की कहानी है जो बचपन में अलग हो जाते हैं लेकिन बाद में दोबारा मिलते हैं और उनकी जिंदगी एक टैक्सी राइड के बाद बदल जाती है। ईशान खट्टर ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- साउंड बढ़ा के देखना। वहीं अनन्या पांडे ने लिखा- पब्लिक.... आ गया है फुल धमाल ट्रेलर। तो अब भागने की जगह नहीं है... तैयार रहनेका मैड राइड के लिए। फिल्म का 2 अक्टूबर को प्रीमियर हो रहा है।

इस 1 मिनट 53 सेकेंड के ट्रेलर की बात करें तो ईशान खट्टर और अनन्या पांडे जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहा है। फिल्म में जयदीप अहलावत विलेन के किरदार में नजर आए हैं। जो अपने शब्दों के पक्के दिखाए हैं। जयदीप के लिए किसी की जिंदगी से पहले उनके शब्द मायने रखते हैं। ईशान और अनन्या एक पैसों और जेवर से भरे बैग को लेकर भागते नजर आए हैं। 

खाली-पीली को मकबूल खान ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर, हिमांशु मेहरा और जी स्टूडियो ने किया है। यह फिल्म 12 जून को रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना वायरस की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। अब यह फिल्म 2 अक्टूबर को जी प्लेक्स पर रिलीज हो रही है।

खाली-पीली फिल्म के दो गाने बेयोंसे शर्मा जाएगी और तहस-नहस  रिलीज हो चुके हैं। फिल्म के दोनों गाने ऑडियन्स को बहुत पसंद आए हैं।

Latest Bollywood News