A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कास्टिंग काउच पर बोली कपिल शर्मा की हीरोइन इशिता दत्ता

कास्टिंग काउच पर बोली कपिल शर्मा की हीरोइन इशिता दत्ता

फिल्मी हस्तियां अपने साथ हुए यौन शोषण हुए की घटनाओं पर खुलकर बात कर रही हैं। हाल ही में इस पर अभिनेत्री इशिता दत्ता ने काफी बात की है। उनका कहना की उन्हें अब तक इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा है। बता दें कि इशिता दत्ता इन दिनों..

ishita dutta- India TV Hindi ishita dutta

मुंबई: पिछले कुछ वक्त से कई फिल्मी हस्तियां अपने साथ हुए यौन शोषण हुए की घटनाओं पर खुलकर बात कर रही हैं। हाल ही में इस पर अभिनेत्री इशिता दत्ता ने काफी बात की है। उनका कहना की उन्हें अब तक इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा है। बता दें कि इशिता दत्ता इन दिनों अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा आगामी फिल्म ‘फिरंगी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिलहाल वह कपिल के साथ अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में इशिता ने कहा अब तक बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा, लेकिन इस पर उनका कहना है कि वह सफलता के लिए आत्म सम्मान और गरिमा के साथ कभी भी समझौता नहीं करेंगी। अक्सर, उभरते सितारों को आगे बढ़ने के लिए समझौता करने पर मजबूर होना पड़ता है।

अपनी यात्रा के बारे में इशिता ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरी बहन है, वह हमेशा मेरा मार्गदर्शन करती है और खानपान और सब चीजों की देखरेख करती हैं। चूंकि, मेरी बुनियादी जरूरतें पूरी हो रही हैं, जब काम की बात आती है तो मैं कभी इस तरह संघर्ष करती नजर नहीं आती, जिसे घर चलाने के लिए नौकरी की आवश्यकता हो।"

उन्होंने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हर उद्योग में ऐसे लोग हैं जो जरूरतमंद लोगों का फायदा उठाते हैं, लेकिन मैं सभी उभरते कलाकारों को बताना चाहूंगी कि कमजोर न पड़ें और हमेशा एक बैकअप प्लान रखें क्योंकि ऑडिशन्स और फिल्मों में अस्वीकार कर दिए जाने से दुनिया खत्म नहीं हो जाती। एक महिला के लिए सफलता से अधिक आत्म सम्मान और गरिमा महत्वपूर्ण हैं।" अभिनेत्री की फिल्म 'फिरंगी' शुक्रवार को रिलीज होगी। इसमें कपिल शर्मा भी हैं। (Bigg Boss 11: अर्शी खान की हरकतों पर भड़क पड़े माता-पिता, किए कई चौंकाने वाले खुलासे)

Latest Bollywood News