A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'इश्कबाज' के रुद्र लेने जा रहे हैं सात फेरे, पहनेंगे खास शेरवानी!

'इश्कबाज' के रुद्र लेने जा रहे हैं सात फेरे, पहनेंगे खास शेरवानी!

धारावाहिक 'इश्कबाज' रुद्र सिंह ओबरॉय का किरदार निभाने वाले अभिनेता लीनेश मट्टू अब शादी के बंधन में बंधने के लिए बिल्कुल तैयार है। हालांकि उनकी यह वेडिंग इतनी शानदार होने वाली है।

leenesh- India TV Hindi leenesh

मुंबई: स्टार प्लस के धारावाहिक 'इश्कबाज' रुद्र सिंह ओबरॉय का किरदार निभाने वाले अभिनेता लीनेश मट्टू अब शादी के बंधन में बंधने के लिए बिल्कुल तैयार है। लेकिन बता दें कि वह असल जिंदगी में नहीं बल्कि पर्दे पर शादी करने जा रहे हैं। हालांकि उनकी यह ऑन स्क्रीन वेडिंग भी इतनी शानदार होने वाली है। वह खास इसके लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई शेरवानी पहनेंगे।

लीनेश पिछले काफी वक्त से टेलीविजन धारावाहिक 'इश्कबाज' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसकी कहानी तीन भाईयों के इर्द गिर्द घूमती रहती है। इसमें रुद्र शादी के लिए तैयार हैं और वह डिजाइनर द्वारा निर्मित पोशाक पहनेंगे। मनीष मल्होत्रा को शाहरुख खान, करीना कपूर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे सितारों के लिए कपड़े डिजाइन करने के लिए जाना जाता है।

सूत्रों ने कहा, "कहानी के मुताबिक, ओबरॉय उच्च मध्यम वर्गीय परिवार से हैं। इसलिए धारावाहिक के निर्माताओं ने दूल्हे को इसमें मनीष मल्होत्रा की शेरवानी पहनाने का निर्णय लिया।" लीनेश ने कहा, "मैने इसके बारे में सुना और मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं अपनी असली शादी में डिजाइनर शेरवानी पहनना चाहता हूं, लेकिन पर्दे पर हो रही शदी में इसे पहनना अद्भुत है।"

Latest Bollywood News