A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन के लिए आसान नहीं था 'वॉर' का कबीर बनना, वीडियो देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

ऋतिक रोशन के लिए आसान नहीं था 'वॉर' का कबीर बनना, वीडियो देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके दिखाया है कि किस तरह उन्होंने फिल्म वॉर के लिए खुद को फैट से फिट किया।

ऋतिक रोशन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऋतिक रोशन

 ऋतिक रोशन के कठिन सफ़र और उनकी चोटों से हर कोई अवगत है जिनसे अभिनेता कई सालों तक गुज़रे हैं। लेकिन यह हमारे सुपरस्टार को खुद को चुनौती देने और उसे अधिक रोमांचित बनाने से रोक नहीं सकता है, और यह चीज़ उनकी हालिया वीडियो में देखा जा सकता है जिसे अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर सुपर 30 के आनंद कुमार से ले कर वॉर के कबीर में अपने ट्रांसफॉर्मेशन का एक प्रेरक वीडियो साझा किया है।अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जिस पीड़ा से वह गुज़रे है, उसे उनके चेहरे पर स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है और उसे महसूस भी किया जा सकता है। अभिनेता ने "कीप गोइंग" की सलाह दी है क्योंकि कभी किसी चीज़ का अंत नहीं होता है, बल्कि एक नए सफ़र की शुरुआत होती है।

 अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर कबीर के किरदार में अपने अविश्वसनीय ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो साझा किया है। ऋतिक लिखते है,"“उस कबीर के लिए जो हम सब में है। जीवित रहने के दौरान फलना फूलना मत भूलें। इसका पूरा आनंद लें। अच्छा, बुरा। सब कुछ।"

लॉकडाउन के बीच, इस शक्तिशाली वीडियो से अधिक प्रेरणादायक कुछ भी नहीं हो सकता है जिसमें "कीप गोइंग" का एक प्रभावशाली संदेश भी साझा किया गया है।

ऋतिक के सफ़र कठिन रहा है लेकिन उनका दृढ़ निश्चय और निश्चिंतता ही उन्हें चुनौती से हाथ मिलाने में मदद करती है।  यह वीडियो उनके प्रशंसकों को किसी भी स्थिति में कभी हार नहीं मानने और बस चलते रहने का संदेश देता है। आनंद कुमार से कबीर में रूपांतरण करना आसान काम नहीं था। इसके लिए ऋतिक को कठिन, समर्पित और केंद्रित प्रशिक्षण कार्यक्रम का सहारा लेना पड़ा था। उन्होंने यह साबित किया है कि वह अपने किरदार के लिए हर बार 200% देते है और यही वजह है कि उसका अंतिम परिणाम कल्पना से भी परे होता है।

वॉर और सुपर 30 के साथ ऋतिक के लिए 2019 शानदार वर्ष रहा है, जिसमें वॉर 2019 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म रही है और कबीर उनके सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है

Latest Bollywood News