A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office: दूसरे दिन बढ़ गई सोनाक्षी, सिद्धार्थ और अक्षय की 'इत्तेफाक' की कमाई

Box Office: दूसरे दिन बढ़ गई सोनाक्षी, सिद्धार्थ और अक्षय की 'इत्तेफाक' की कमाई

सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म 'इत्तेफाक' की कमाई में दूसरे दिन अच्छा-खासा इजाफा देखने को मिला है...

Ittefaq box office collection- India TV Hindi Ittefaq box office collection

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म 'इत्तेफाक' की कमाई में दूसरे दिन इजाफा देखने को मिला है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की। पहले दिन फिल्म ने कुल मिलाकर 4.05 करोड़ रुपये कमाए थे। इस तरह फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 36 प्रतिशत की ग्रोथ हासिल करते हुए 2 दिन में कुल मिलाकर 9.55 करोड़ रुपये की कमाई की। आपको बता दें कि यह सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाई गई रकम है।

'इत्तेफाक' को फिल्म समीक्षकों से खासी तारीफ मिली है और धीरे-धीरे लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों की तरफ बढ़ रहे हैं। फिल्म लोगों को पसंद आ रही है और अब इसका 'वर्ड-ऑफ-माउथ' प्रचार होने लगा है। लोगों को फिल्म में अक्षय खन्ना का रोल काफी दमदार लग रहा है और उन्हें बाकी कलाकारों द्वारा निभाई गई भूमिकाएं भी खासी पसंद आ रही हैं। समीक्षकों को उम्मीद है कि फिल्म रविवार तक कुल मिलाकर 15 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है।

गौरतलब है कि 'इत्तेफाक' वर्ष 1969 में इसी नाम से बनी यश चोपड़ा की फिल्म का रीमेक है। पुरानी फिल्म में राजेश खन्ना को मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था। कुछ समय पहले जारी हुए फिल्म के फर्स्ट लुक्स के बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिली थी। 'इत्तेफाक' का निर्देशन अभय चोपड़ा ने किया है जबकि इसके निर्माताओं की सूची में शाहरुख खान, करण जौहर, गौरी खान, रेणु रवि चोपड़ा और हीरू यश जौहर जैसे नाम शामिल हैं।

Latest Bollywood News