A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pics: सलमान खान के घर कुछ इस तरह मना यूलिया का जन्मदिन

Pics: सलमान खान के घर कुछ इस तरह मना यूलिया का जन्मदिन

सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर का रविवार को जन्मदिन था, जिसे बड़ी ही धूम-धाम के साथ खान परिवार अपने घर पर ही मनाया था। इस मौके पर सलमान की लाडली बहन अर्पित...

Iulia Vantur Birthday Bash- India TV Hindi Iulia Vantur Birthday Bash

नई दिल्ली: बॉलीवुड सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर का रविवार को जन्मदिन था, जिसे बड़ी ही धूम-धाम के साथ खान परिवार अपने घर पर ही मनाया था। इस मौके पर सलमान की लाडली बहन अर्पित पति आयुष शर्मा, मलाइका अरोड़ा खान बहन अमृता अरोड़ा, सोहेल खान की पत्नी सीमा, पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ श्वेता रोहिला मौजूद थीं। इन सबके अलावा बॉलीवुड से भी खान परिवार के कई दोस्तों ने इस पार्टी में शिरकत की थी जिनमें प्रीति जिंटा भी शामिल थीं।

इसे भी पढ़े:-

यूलिया ने इस पार्टी की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें अर्पिता खान, रोहिला और आयुष भी नजर आ रहे हैं। सभी ने इस पार्टी में जमकर मस्ती की। हालांकि इस पार्टी में सलमान खान कही भी नजर नहीं आए। लेकिन इससे पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि सलमान ही यूलिया के जन्मदिन की पार्टी देने वाले हैं।

वैसे सलमान और यूलिया के रिश्ते से तो आज हर कोई वाकिफ ही होगा। पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही हैं कि इस साल के अंत में ये दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि सलमान अपने जन्मदिन के मौके पर ही घोड़ी चढ़ेंगे। दबंग खान ने भी कुछ दिन पहले कहा था कि उनके बहन और मां शादी के लिए उन पर दबाव बना रही हैं।

यूलिया को की बार खान परिवार के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि वह सलमान की मां के काफी करीब हैं। उनकी मां की तबियत ही कुछ खराब रहने की वजह से सलमान पर शादी के लिए दबाव बनाया जा रहा है। रोमानिया की रहने वाली यूलिया को कई बार सलमान खान के साथ भी देखा जा चुका है, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की है

Latest Bollywood News