A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जबरिया जोड़ी' के डायरेक्टर को आ रहे हैं धमकी भरे कॉल, पकड़वा विवाह पर आधारित है फिल्म

'जबरिया जोड़ी' के डायरेक्टर को आ रहे हैं धमकी भरे कॉल, पकड़वा विवाह पर आधारित है फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' 9 अगस्त को रिलीजो होगी।

<p>जबरिया जोड़ी</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER जबरिया जोड़ी

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya Jodi) के प्रचार में व्यस्त हैं। लेकिन इधर फिल्म के निर्देशक प्रशांत सिंह को धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं। 

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म "जबरिया जोड़ी" अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म 'पकड़वा विवाह' के विषय पर आधारित है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 30 July: कार्तिक-नायरा के बेटे कायरव को है गंभीर बीमारी

"जबरिया जोड़ी" बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है।

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 9 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।  

Happy Birthday Sonu Nigam: सोनू निगम क्यों हैं आज के दौर के सबसे वर्सेटाइल सिंगर, इसे पढ़ने के बाद आप भी मानेंगे

Latest Bollywood News