A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी, फोटो वायरल

'कौन बनेगा करोड़पति 13' में हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी, फोटो वायरल

कौन बनेगा करोड़पति' के 13वें सीजन के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे।

kbc 13- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ SUNIEL.SHETTY जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी 

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी 'कौन बनेगा करोड़पति' के 13वें सीजन के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में हॉट सीट पर नजर आने वाले हैं। जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं और इनकी दोस्ती काफी अच्छी है। ये दोनों शुक्रवार के दिन होस्ट अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते नजर आएंगे। बिग बी के साथ शो में जैकी और सुनील के साथ यह एक दिलचस्प एपिसोड होने वाला है।

'कौन बनेगा करोड़पति' के पिछले सीजन में 'करम वीर' नाम के स्पेशल एपिसोड का नाम बदलकर 'शानदार शुक्रवार' कर दिया गया है। इस स्पेशल एपिसोड में हर सप्ताह शुक्रवार के दिन सेलिब्रिटी मेहमान बनकर शो में आते हैं। दर्शक आने वाले एपिसोड को खूब एंजॉय करने वाले हैं, क्योंकि जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी बिग बी की उपस्थिति में कुछ दिलचस्प और अनसुने किस्से शेयर करते हुए नजर आएंगे। एक्टर सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जैकी श्रॉफ के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है - “किधर अपुन लोग? 

आपको बता दें पिछले हफ्ते ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा शानदार शुक्रवार में नजर आए थे। इससे पहले शो में दीपिका पादुकोण और फराह खान भी नजर आ चुकी हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड  के अध्यक्ष और पूर्व कैप्टन सौरव गांगुली और पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी शो की शोभा बढ़ाई थी।

 

Latest Bollywood News