A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जैकी श्रॉफ ने किया ऋषि कपूर को याद, कहा- उनके साथ काम करने की ख्वाहिश रह गई अधूरी

जैकी श्रॉफ ने किया ऋषि कपूर को याद, कहा- उनके साथ काम करने की ख्वाहिश रह गई अधूरी

जैकी श्रॉफ ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हैं। वह ऋषि कपूर के साथ फिल्म में काम करना चाहते थे।

jackie shroff and rishi kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जैकी श्रॉफ और ऋषि कपूर

शानदार अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है। जैकी श्रॉफ और ऋषि कपूर की अच्छी दोस्ती थी। दोनों चॉक एंड डस्टर, आजाद देश के गुलाम, औरंगजेब में काम कर चुके हैं। मगर एक-दूसरे के साथ या अपोजित काम करने का मौका नहीं मिला। जैकी श्रॉफ ने बताया दोनों ही चाहते थे कि साथ में एक फिल्म करें मगर उनकी यह ख्वाहिश अधूरी रह गई।

जैकी श्रॉफ मे हिंदुस्तान टाइम्स से ऋषि कपूर के बारे में बात करते हुए कहा- चिंटूजी हमेशा कहते थे- जग्गू दादा मैं आपके अपोजित फिल्म करना चाहता हूं। हम दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है मगर किसी भी एक सीन में साथ में नजर नहीं आए हैं। वह मेरे सीनियर थे और इंडस्ट्री के शानदार एक्टर्स में से एक थे तो मैं उनके साथ काम करना चाहता था। मुझे बुरा लग रहा है कि मेरी यह ख्वाहिश पूरी नहीं हो सकी। हमने एक नगीना खो दिया है।

जैकी श्रॉफ ने आगे बताया जब उन्होंने ऋषि कपूर को 1973 में बॉबी के बाद देखा था तो वह फैन मूमेंट था। उन्होंने कहा- मुझे याद है बॉबी के रिलीज होने के बाद वह रातों-रात फेमस हो गए थे। मैंने मुंबई में पेस्ट्री प्लेस पर उन्हें पहली बार देखा था। मैंने कहा- वाओ ऋषि कपूर। मैं उस समय एक्टर नहीं था और सुपरस्टार को देखना मेरे लिए फैन मूमेंट था। 

उन्होंने आगे कहा- मैं वैसा नहीं कर सकता था जैसे वो करते थे। मैं ना तो उनकी तरह डांस कर सकता था और ना ही रोमांस। वह लोगों से बहुत प्यार से मिलते थे। उनके मिलने से अच्छी वाइब्स आती थी। मुझे ऐसा सिर्फ अपने लिए नहीं बल्कि टाइगर के लिए भी महसूस होता था। हम फोन पर टाइगर की रिलीज हुई फिल्म में परफार्मेंस पर बात करते थे। उनकी तरफ से सलाह मिलना मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी।

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया था। उन्होंने लिखा था- चिंटू अंकल के निधन की खबर सुनकर टूट गया हूं .. केवल सांत्वना देने वाली सोच यह है कि वह जहां भी हैं, वे पीड़ित नहीं हैं..भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

Latest Bollywood News