A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब 11वीं भाषा में फिल्म करने जा रहे हैं जैकी श्रॉफ, एक बार फिर पेश होगी 'वेंटीलेटर'

अब 11वीं भाषा में फिल्म करने जा रहे हैं जैकी श्रॉफ, एक बार फिर पेश होगी 'वेंटीलेटर'

प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस तले बनी मराठी फिल्म 'वेंटीलेटर' को दर्शकों के बीच काफी सराहा गया था। अब एक बार फिर से इस नए अवतार में लोगों के सामने पेश किए जाने की तैयारियां चल रही हैं। वहीं इस बार फिल्म में दिग्गज कलाकार जैकी श्रॉफ मुख्य...

Jackie Shroff- India TV Hindi Jackie Shroff

मुंबई: पिछले दिनों रिलीज हुई अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस तले बनी मराठी फिल्म 'वेंटीलेटर' को दर्शकों के बीच काफी सराहा गया था। अब एक बार फिर से इस नए अवतार में लोगों के सामने पेश किए जाने की तैयारियां चल रही हैं। वहीं इस बार फिल्म में दिग्गज कलाकार जैकी श्रॉफ मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। हालांकि इस फिल्म का अब गुजराती संस्करण तैयार किया जा रहा है। अपनी इस फिल्म को लेकर जैकी का कहना है कि उन्हें उम्मीद है वह अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय कर सकेंगे।

जैकी ने 'वेंटीलेटर' के मुहरूत पर संवाददाताओं से बातचीत की। उन्होंने इस दौरान कहा, "मेरे पिता का संबंध गुजरात से था और अब मैं अपने करियर की पहली गुजराती फिल्म कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं ‘वेंटीलेटर’ के गुजराती संस्करण में अपने किरदार के साथ न्याय कर पाने में पूरी तरह सक्षम रहूंगा।"

अभिनेता ने कहा, "मैं गुजराती में बोलता था, लेकिन पिता के निधन के बाद से मैं बचपन में जिस तरह की गुजराती बोलता था, वैसा नहीं बोल सका। अब मैं 11वीं भाषा में फिल्म कर रहा हूं, जो भारत में बोली जाती है, इसलिए मैं फिल्म में सही तरीके से बोलने की पूरी कोशिश करूंगा।" इसके मूल संस्करण के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मुझे मूल मराठी फिल्म पसंद है।" यह रीमेक निरेन भट्ट द्वारा लिखित और उमंग व्यास द्वारा निर्देशित होगी।

Latest Bollywood News