A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Birthday Special: जैकी श्रॉफ ने स्कूल में गर्लफ्रेंड के साथ किया था ये मजाक

Birthday Special: जैकी श्रॉफ ने स्कूल में गर्लफ्रेंड के साथ किया था ये मजाक

जैकी श्रॉफ आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके बर्थ डे पर आपको बताते हैं उनके बचपन का एक किस्सा।

jackie shroff- India TV Hindi जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ को अपने पुराने दिन याद आए हैं। पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने अपने स्कूल का एक किस्सा सुनाया है। जैकी ने स्कूल में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्रैंक किया था। जैकी श्रॉफ कपिल शर्मा के शो में जैकी श्रॉफ ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया स्कूल के समय में वह चॉल में रहते थे और उन्हें एक लड़की से प्यार हो गया था जो एक अच्छे परिवार से थी। 

उन्होंने बताया, एक बार मेरी गर्लफ्रेंड ने कहा कि वह मेरे घर आना चाहती हैं और मेरी मां से मिलना चाहती है। मैंने उस समय उससे झूठ बोला कि मैं अपनी मां के साथ नहीं रहता हूं बल्कि पीजी में अकेला रहता हूं और अपनी मां को मना लिया कि वह घर से कुछ देर के लिए बाहर चली जाए।

हंसते हुए जैकी श्रॉफ ने बताया, मेरी मां ने मेरा साथ दिया और वह 30 मिनट तक घर के बाहर रही। बाद में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को बता दिया कि वह एक छोटे से घर में ज्वाइंट फैमिली में रहते हैं।

जैकी श्रॉफ ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में यह किस्सा सुनाया। शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने भी पुराने दिन याद करते हुए बताया कि वह किस तरह से जैकी की मदद किया करती थी।

अर्चना पूरन सिंह ने कहा- मैं जैकी श्रॉफ को स्ट्रगल के दिनों से जानती हूं। उन दिनों जब हमारे पास इतने पैसे नहीं हुआ करते थे। मगर जब भी जैकी किसी भिखारी को देखा करते थे तो वह  मुझसे पैसे लेकर उन्हें दे दिया करते थे।

Latest Bollywood News