A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मनोज बाजपेयी की फैन हैं 'मिसेज सीरियल किलर' की को-स्टार जैकलीन फर्नांडिस

मनोज बाजपेयी की फैन हैं 'मिसेज सीरियल किलर' की को-स्टार जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन ​फर्नांडिस और मनोज बाजपेयी की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म 'मिसेज़ सीरियल किलर' 1 मई को प्रीमियर के लिए तैयार है।

जैकलीन फर्नांडिस, मनोज बाजपेयी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जैकलीन फर्नांडिस, मनोज बाजपेयी

मुंबई: जैकलीन फर्नांडीज को बॉलीवुड की खूबसबरत एक्ट्रेसेज में से एख हैं। कॉमर्शियल फिल्मों में जैकलीन दर्शकों का मनोरंजन करती हैं, फैन्स भी उ्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं।  ​अभिनेत्री जल्द 'मिसेज़ सीरियल किलर' के साथ एक नए अवतार में अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी जिसमें वह मनोज बाजपेयी के साथ नज़र आएंगी।

अभिनेत्री मनोज बाजपेयी के काम की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और आगामी थ्रिलर में उनके साथ काम करने के लिए तत्पर है। वही, जैकलीन का नवीनतम गीत 'गेंदा फूल' भी हमारी प्लेलिस्ट में छाया हुआ है जैकलीन ने इसे मदहोश कर देने वाले अंदाज़ में पर्दे पर उतारा है।

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था जिसमें अभिनेत्री की परफॉर्मेंस को काफी सरहाया जा रहा है। कहने की जरूरत नहीं है कि अभिनेत्री के प्रशंसकों के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है क्योंकि फिल्म को लॉकडाउन के बीच रिलीज किया जाएगा।

वहीं, मनोज वाजपेयी की हाल में रिलीज़ 'ए फैमिली मैन' और उनकी अन्य पिछली परियोजनाओं को भी हमेशा सराहा गया है और दर्शकों ने हमेशा उनके काम की सराहना की है और जैकलीन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उनके साथ काम करने का अवसर अपने हाथ से गंवाना नहीं चाहती थी।

जैकलीन ​फर्नांडिस और मनोज बाजपेयी की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म 'मिसेज़ सीरियल किलर' 1 मई को प्रीमियर के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News

Related Video