A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जैकलीन फर्नांडीज ने पूरा किया 'भूत पुलिस' फिल्म का धर्मशाला शेड्यूल, गुलाब के फूल के साथ शेयर की ये तस्वीर

जैकलीन फर्नांडीज ने पूरा किया 'भूत पुलिस' फिल्म का धर्मशाला शेड्यूल, गुलाब के फूल के साथ शेयर की ये तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ने धर्मशाला में अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग शेड्यूल को समाप्त कर दिया है।

Jacqueline Fernandez- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JACQUELINE FERNANDEZ Jacqueline Fernandez

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ने धर्मशाला में अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग शेड्यूल को समाप्त कर दिया है। अभिनेत्री को यहां से जाते हुए बुरा लग रहा है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की, जिसमें वह ठंड के कपड़े पहने एक बगीचे में दिखाई दे रही हैं। वहीं अभिनेत्री लाल रंग के एक बड़े से गुलाब का सुगंध लेते हुए नजर आ रही हैं।

उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "शेड्यूल रैप हैशटैग धर्मशाला, हैशटैग भूत पुलिस..यह कितना अच्छा समय था। मुझे पहले से ही टीम की याद आ रही है।" इससे पहले एक्ट्रेस ने भूत पुलिस के सेट से अपना ग्लैमरस लुक शेयर किया था जो वायरल हुआ था। सामने आई तस्वीर में  जैकलीन सफेद शर्ट और काली टोपी के साथ काले रंग की जैकेट पहने अपना मेकअप करवाती हुई नजर आ रही थीं।

भूत पुलिस' फिल्म से जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर किया अपना ग्लैम लुक, वायरल हो रही है फोटो

उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा था, "धर्मशाला से बोनजोर। मार्स प्रेडोजो मुझे पता नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं। सवलीन कौर और शान बेबीज।" भूत पुलिस फिल्म में जैकलीन के अलावा सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम भी हैं। ये पूरी टीम एक साथ धर्मशाला में थी जहां पर फिल्म की शूटिंग चल रही थी। जैकलीन भूत पुलिस फिल्म के अलावा 'किक 2' और 'सर्कस' में भी दिखाई देंगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News