A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जैकलीन फर्नांडीज ने पेंटिंग के साथ फैंस के बीच शेयर की अपनी खास तस्वीरें

जैकलीन फर्नांडीज ने पेंटिंग के साथ फैंस के बीच शेयर की अपनी खास तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह एक पेंटिंग के सामने जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर पड़ी सूरज की किरणें तस्वीर की और शोभा बढ़ रही है।

Jacqueline Fernandez- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JACQUELINE FERNANDEZ जैकलीन  फर्नांडीज ने पेंटिंग के साथ फैंस के बीच शेयर की अपनी खास तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह एक पेंटिंग के सामने जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर पड़ी सूरज की किरणें तस्वीर की और शोभा बढ़ रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में जैकलीन फ्लोरल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं।

इसके कैप्शन में जैकलीन ने एक रेड हार्ट ईमोजी और फ्लेक्सिंग बाइसेप ईमोजी के साथ लिखा, "आप किसी भी चीज से उबर सकते हैं।" 

जैकलीन के पास इस वक्त कई सारी फिल्में हैं। आने वाले समय में वह अक्षय कुमार के साथ 'रामसेतू' और 'बच्चन पांडे' में नजर आएंगी। सलमान खान के साथ 'किक 2' में दिखेंगी और रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' में नजर आएंगी। इसके अलावा, वह मल्टी स्टारर फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में भी शामिल हैं।

जैकलीन हाल ही में समाज सेवा के कार्य में भी सक्रियता से जुड़ी हैं। उन्होंने 'यू ओनली लिव वंस' के नाम से अपने फाउंडेशन की भी शुरूआत की है, जिसका मकसद जरूरतों को घर और खाना मुहैया कराना है।

Latest Bollywood News