A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब सलमान खान की फिल्म में पोल डांस करती नजर आएंगी जैकलिन फर्नाडिस

अब सलमान खान की फिल्म में पोल डांस करती नजर आएंगी जैकलिन फर्नाडिस

'रेस 3' को लेकर काफी वक्त से सुर्खियां बनी हुई हैं। बता दें कि एक बार फिर से इसमें अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस को बोल्ड अंदाज में देखा जाने वाला है। दरअसल इस फिल्म में जैकलिन पोल डांस करती हुई दिखाई देंगी।

jacqueline fernandez- India TV Hindi jacqueline fernandez

मुंबई: ‘रेस’ की फ्रेंचाइजी की आगामी फिल्म 'रेस 3' को लेकर काफी वक्त से सुर्खियां बनी हुई हैं। बता दें कि एक बार फिर से इसमें अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस को बोल्ड अंदाज में देखा जाने वाला है। दरअसल इस फिल्म में जैकलिन पोल डांस करती हुई दिखाई देंगी। सोशल मीडिया पर अपने पोल डांस प्रशिक्षण सत्र के कई वीडियो शेयर कर चुकीं जैकलिन फिल्म में अपना पोल डांस कौशल दिखाएंगी।

'रेस 3' के निर्देशक रेमो डीसूजा ने एक बयान में कहा, "जैकलिन बहुत मेहनती हैं। यह देखना अद्भुत है कि उन्होंने इतने कम समय में पोल डांस में इतनी महारत हासिल कर ली है। हम सभी उनके पोल डांस कौशल की झलकियां देख चुके हैं। इसलिए, हमने इसे 'रेस 3' में शामिल करने और इसे अगले स्तर पर ले जाने का निर्णय लिया।"

जैकलिन ने अपने पोल डांस को मजबूत करने के लिए कई महीनों का कठिन प्रशिक्षण लिया है। 'रेस 3' में एक बार फिर जैकलिन और सलमान खान साथ दिखेंगे। इससे पहले दोनों 'किक 2' में नजर आ चुके हैं। 'रेस' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टिप्स फिल्म्स के बैनर तले रमेश तौरानी और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है। यह फिल्म वर्ष 2018 में ईद पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News