A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जैकलीन, सोनम 24 घंटे के ग्लोबल कोविड रिलीफ कार्यक्रम का हिस्सा

जैकलीन, सोनम 24 घंटे के ग्लोबल कोविड रिलीफ कार्यक्रम का हिस्सा

इस कार्यक्रम का आयोजन 29 मई को होगा, जिसमें डुआ लिपा, जेसन डेरुलो, रोनेन कीटिंग जैसी हस्तियां शरीक होगी और कोरोनावायरस महामारी के दौरान एकजुटता, उम्मीद और सकारात्मकता का संदेश देंगी।

<p>सोनम जैकलीन</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनम जैकलीन

मुंबई: अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिंज, सोनम कपूर और फिल्मकार करण जौहर उन बॉलीवुड हस्तियों में शामिल हैं जो कोरोना राहत फंड इकट्ठा करने के लिए 24 घंटे के ब्रॉडकास्ट कार्यक्रम 'वनह्यूमैनिटी ' (ओएचएम) लाइव का हिस्सा, 150 ग्लोबल स्टार्स के साथ बनेंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन 29 मई को होगा, जिसमें डुआ लिपा, जेसन डेरुलो, रोनेन कीटिंग जैसी हस्तियां शरीक होगी और कोरोनावायरस महामारी के दौरान एकजुटता, उम्मीद और सकारात्मकता का संदेश देंगी।

आयोजकों की ओर से एक बयान में कहा गया, "ओएचएम लाइव प्रोग्राम सावधानी से तैयार किया है जिसमें हर क्षेत्र के बड़े सितारें हिस्सा लेंगे। भारतीय उपमहाद्वीप में, उदाहरण के लिए, एक स्पेशल सेगमेंट में अमांडा सर्नी और जैकलीन के साथ करण जौहर, सोनम, राजा कुमारी, मल्लिका दुआ, माहिरा खान और अली जाफर के योगदान फीचर होंगे।"

इसे यूट्यूब, फेसबुक, आईजीटीवी, टिकटॉक औप इसकी वेबसाइटपर स्ट्रीम किया जा सकेगा। भारत में प्राइम टाइम के तीन घंटे के स्लॉट के दौरान इसका प्रसारण वीएच1 और कलर्स इन्फिनिटी पर होगा।

Latest Bollywood News