A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘जग्गा जासूस’ की अभिनेत्री ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

‘जग्गा जासूस’ की अभिनेत्री ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

‘जग्गा जासूस’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री और सिंगर बिदिशा बेजबरुआ ने सोमवार गुरुग्राम के पॉश इलाके में स्थिति सुशांत लोक में अपने मकान में खुदकुशी कर ली। इस बात की जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी। पुलिस का कहना है कि वह असम की रहने वाली थीं और कई टीवी...

bidisha- India TV Hindi bidisha

गुरुग्राम: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जग्गा जासूस में नजर आ चुकीं अभिनेत्री और सिंगर बिदिशा बेजबरुआ ने सोमवार को गुरुग्राम के पॉश इलाके में स्थिति सुशांत लोक में अपने मकान में खुदकुशी कर ली। इस बात की जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी। पुलिस का कहना है कि वह असम की रहने वाली थीं और कई टीवी शोज को होस्ट भी कर चुकी हैं। वह टेलीविजन का एक जानी मानी शख्सियत थीं। पुलिस ने बताया कि वह हाल ही में मुंबई से गुरुग्राम आई थीं। पुलिस उपायुक्त पूर्व दीपक सहारन ने बताया, बेजबरुआ अपने किराये के आवास पर पंखे से लटकी हुई पाई गईं। उन्होंने यह घर हाल ही में किराये पर लिया था। उन्होंने बताया कि बिदिशा के पिता ने उनको सूचित किया कि वह फोन नहीं रिसीव कर रही हैं। सहारन के अनुसार, उसके पिता को कुछ अनहोनी की आशंका हो चुकी थी क्योंकि वह सोमवार शाम से फोन नहीं रिसीव कर रही थीं। उन्होंने पुलिस से संपर्क कर उसका स्थानीय पता शेयर किया।

दीपक सहारन ने कहा, पुलिस मौके पर पहुंचीं तो बिदिशा के फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था। वह दरवाजा तोड़कर अंदर की ओर गए तो बिदिशा पंखे से लटकी हुई थीं। सहारन ने बताया, पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि बेजबरुआ ने प्रेम विवाह किया था लेकिन पति से अक्सर उसकी लड़ाई होती रहती थी। जांच दल उनके मोबाइल फोन, फेसबुक और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट की बातचीत की जांच कर रही है। सहारन ने कहा, “हम मामले की जांच कर रहे हैं और जरूरत पड़ने पर हम बयान दर्ज करने के लिए उनके पति को भी बुलाएंगे।

पुलिस को फिलहाल बिदिशा के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसी बीच असम के मुख्यमंत्री सर्वानन्द सोनोवाल ने सोमवार को हरियाणा के अपने समकक्ष मनोहर लाल खट्टर से बात की और मौत की उचित जांच सुनिश्चित करने का आग्रह किया।

Latest Bollywood News