A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस अभिनेता ने किया खुलासा, ‘राजी’ की शूटिंग के पहले दिन सेट पर दिखा था ऐसा माहौल

इस अभिनेता ने किया खुलासा, ‘राजी’ की शूटिंग के पहले दिन सेट पर दिखा था ऐसा माहौल

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘राजी’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी ही है। फिल्म में आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे सितारों को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। इनके अलावा फिल्म में अभिनेता जयदीप अहलावत भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

Raazi- India TV Hindi Raazi

मुंबई: फिल्मकार मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘राजी’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी ही है। फिल्म में आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे सितारों को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। इनके अलावा फिल्म में अभिनेता जयदीप अहलावत भी अहम भूमिका में दिखेंगे। जयदीप का कहना है कि फिल्म के पहले दिन शूटिंग पर पहुंचे प्रतिष्ठित लेखक गुलजार के सामने शॉट देने को लेकर वह काफी घबरा रहे थे। हालांकि वह साथ ही यह मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली भी मानते हैं। बता दें कि गुलजार ने फिल्म 'राजी' के गीत लिखे हैं। इस फिल्म की निर्देशक उनकी बेटी मेघना गुलजार हैं।

जयदीप ने बताया, "वह शूटिंग का पहला दिन था और जब मैं मेकअप के बाद सेट पर आया तो मैं विशाल भारद्वाज से मिला। वह भी हमसे मिलने आए थे। हम सभी कलाकार खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहे थे। मैंने उससे मुलाकात की और फिर कैमरा रोल होने से पहले अपनी मनोस्थिति को संभाला।"

उन्होंने कहा, "अचानक मुझे एहसास हुआ कि सेट पर एक चुप्पी छाई है। मैंने चारों ओर नजर घुमाई और सफेद कपड़े पहने शानदार शख्सियत (गुलजार) को हमारे सामने खड़े देखा। मैं शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता कि मैं वास्तव में कैसा महसूस कर रहा था। मैं हमप्रभ था। मैंने उनके पैर छुए और आशीर्वाद लिया। उस समय मैं बेहद घबराहट महसूस कर रहा था।" जयदीप ने कहा कि वह इससे काफी असहज थे कि उन्हें गुलजार के सामने शॉट देना है। उन्होंने कहा कि शॉट अच्छा रहा, जिसके बाद गुलजार साहब सेट से चले गए। 'राजी' 11 मई को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News