A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जान्हवी कपूर और उनके पापा की वाट्सएप चैट हुई वायरल, बेटी की इस लत से परेशान हैं बोनी कपूर

जान्हवी कपूर और उनके पापा की वाट्सएप चैट हुई वायरल, बेटी की इस लत से परेशान हैं बोनी कपूर

जान्हवी कपूर ने अपने पापा बोनी कपूर के साथ की एक चैट शेयर की है।

<p>जान्हवी कपूर-बोनी...- India TV Hindi जान्हवी कपूर-बोनी कपूर

मुंबई: फिल्‍म प्रड्यूसर बोनी कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर इन दिनों ब्रिटेन में अपना हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं। जान्हवी कितनी फिटनेस फ्रीक हैं यह तो हम सभी जानते हैं, वो अपना ज्यादातर वक्त जिम में बिताती हैं। कई इंटरव्यू में जान्हवी इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि जब भी उन्हें वक्त मिलता है वो जिम चली जाती हैं। जान्हवी के इस जिम अडिक्शन से उनके पापा बोनी कपूर परेशान हैं। हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ जब जान्हवी और उनके पापा बोनी की वाट्सअप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जान्हवी कपूर ने खुद इस चैट को शेयर किया है।

शेयर की हुई वाट्सऐप चैट में बोनी कपूर ने बेटी जाह्नवी को अखबार की एक कटिंग भेजी है जिसमें एक्सरसाइज अडिक्ट लोगों को उससे दूर होने के उपाय बताए गए हैं। उस खबर में लिखा है कि क्‍या आपको एक्‍सरसाइज करने की लत है? साथ ही अखबार में यह भी बताया गया है कि अगर आप जरूरत से ज्यादा एक्सरसाइज करते हैं तो यह आपके सेहत के लिए नुकसानदायक है। इसके जवाब में जान्हवी ने सिर पीटने वाला इमोजी भेजा है।

जान्हवी

जान्हवी अपने पापा बोनी कपूर के काफी क्लोज हैं। जान्हवी कपूर ने करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर नंजर आए थे। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Also Read:

आमिर खान ने कहा- मेरा बेटा जुनैद मेरी बायोपिक कर सकता है

विराट कोहली ने बताया अनुष्का शर्मा संग खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी के सीक्रेट्स

माधुरी दीक्षित-अनिल कपूर ने 'राम लखन' के 30 साल को ऐसे किया सेलिब्रेट, देखें Video

Latest Bollywood News