A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड खबरों मे आ गई जाह्नवी कपूर की येलो मिनी ड्रेस, इसकी कीमत भी हैरान कर डालेगी

खबरों मे आ गई जाह्नवी कपूर की येलो मिनी ड्रेस, इसकी कीमत भी हैरान कर डालेगी

जाह्नवी कपूर का एक विज्ञापन वायरल हो रहा है। उन्होंने जो येलो पोल्का ड्रेस पहनी है उसकी कीमत लोगों को हैरान कर रही है।

<p>जाह्नवी कपूर</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JAHNAVI_KAPOOR जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड में इस समय कई एक्ट्रेसेस कपड़ों को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। जाह्नवी कपूर भी इनमें से एक है। जाह्नवी की ड्रेस सेंस हमेशा लोगों को कायल करती रही है। कभी वो साड़ी में दिखती हैं तो कभी शॉर्ट्स में। हाल ही में एक विज्ञापन के शूट के दौरान जाह्नवी ने पीले रंग की एक प्यारी सी मिनी ड्रेस पहनी जो आजकल वायरल हो रही है। इस ड्रेस में जाह्नवी बेहद प्यारी लग रही है और खास बात ये है कि ये ड्रेस इतनी कम कीमत की है कि इसे खरीदा जाना ज्यादा मुश्किल नहीं है। ऐसे में इसकी कीमत भी लोगों को हैरान कर रही है। 

इस वीडियो में जाह्नवी एक विज्ञापन में दिख रही हैं। उन्होंने येलो कलर का पोल्का डॉट मिनी ड्रेस पहनी हुई है। जिसकी कीमत करीब 800 रुपए बताई जा रही है। इस ड्रेस के साथ जा्नहवी ने एक मल्टीपल डेलिकेट नेकलेस पहना है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।  एक एक्ट्रेस इतनी कम कीमत का शानदार ड्रेस पहन रही हो तो उसके फैंस और यूजर दोनों का ही आकर्षित होना स्वाभाविक है। 

वहीं उनका एक दूसरा वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें जाह्नवी एक गाने पर डांस कर रही हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी येलो पोल्की मिनी प्लाजो सूट में डांस रिहर्सल कर रही है। उनके पीछे उनकी बहन खुशी दिख रही हैं और जाह्नवी डांस में मशगूल हैं। जाह्नवी कान्हा पर किसी गीत को लेकर क्लासिकल-बॉलीवुड मिक्स डांस स्टेप कर रही है और खुशी अपने आप में मस्त हैं। 

जब पैपराजी ने रणबीर कपूर से कहा आप आलिया संग अच्छे लगते हैं, एक्ट्रेस की टीशर्ट ने खींचा ध्यान

फिल्म की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही राजकुमार राव के साथ रूही आफजा में नजर आने वाली हैं। उनकी पिछली फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल कोरोना के चलते नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। 2021 में जाह्नवी के पास दोस्ताना 2 और तख्त जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं और वो इन्हीं के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही हैं।  

दीपिका पादुकोण 2021 में बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धमाल, 'पठान' समेत ये 5 फिल्में होंगी रिलीज

 

Latest Bollywood News