A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर के बर्थडे पर जान्हवी कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- भैया आप हमारी ताकत हो

अर्जुन कपूर के बर्थडे पर जान्हवी कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- भैया आप हमारी ताकत हो

26 जून को बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर अर्जुन कपूर का जन्मदिन होता है। इस बार अर्जुन का जन्मदिन काफी खास रहा क्योंकि इश बार उनके जन्मदिन में उनका पूरा परिवार साथ था। बहन अंशुला कपूर और पिता बोनी कपूर के अलावा जान्हवी कपूर और खुशी कपूर भी इस बार अर्जुन के साथ थे।

<p>अर्जुन कपूर-जान्हवी...- India TV Hindi अर्जुन कपूर-जान्हवी कपूर

मुंबई: 26 जून को बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर अर्जुन कपूर का जन्मदिन होता है। इस बार अर्जुन का जन्मदिन काफी खास रहा क्योंकि इश बार उनके जन्मदिन में उनका पूरा परिवार साथ था। बहन अंशुला कपूर और पिता बोनी कपूर के अलावा जान्हवी कपूर और खुशी कपूर भी इस बार अर्जुन के साथ थे।

26 जून 1985 को मुंबई में पैदा हुए अर्जुन ने 33 साल के हो गए। इस मौके पर उनकी बहन जान्हवी कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। जान्हवी ने लिखा- आप हमारी ताकत हैं, लव यू, हैप्पी बर्थडे अर्जुन भैया। इस पोस्ट के साथ ही जान्हवी ने अंशुला और खुशी के साथ अपनी और अर्जुन कपूर की तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर सोनम कपूर की शादी की है, जिसमें चारों भाई-बहन की केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

जाह्नवी और खुशी पिता बोनी कपूर के साथ अर्जुन के घर बर्थडे मनाने पहुंचे थे।

Image Source : ptiJanhvi

Image Source : ptiJanhvi-khushi

Image Source : ptiJanhvi, arjun, khushi, boney 

Image Source : ptiboney-janhvi

बता दें, हाल ही में अर्जुन कपूर ने परिणीति के साथ बन रही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म के अलावा अर्जुन संदीप और पिंकी फरार में भी नजर आने वाले हैं।

अर्जुन कपूर ने साल 2012 में परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म ‘इश्कजादे’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने के साथ ही एक हीरो के रूप में ‘इश्क्जादे’ से अपने बॉलीवुड के सफ़र की शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने ‘औरेंगज़ेब’, ‘गुंडे’, ‘टू स्टेट्स’, ‘तेवर’, ‘की एंड का’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’, ‘मुबारकां’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।

वहीं दूसरी तरफ जान्हवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ अगले महीने रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईषान खट्टर लीड रोल में हैं।

अर्जुन कपूर और अंशुला श्रीदेवी की मौत के बाद जान्हवी और खुशी के लिए ढाल बनकर खड़े रहे। हर मौके पर अर्जुन और अंशुला ने जान्हवी और खुशी को संभाला।

Latest Bollywood News