A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: माधुरी दीक्षित के गाने 'ओ रे पिया' पर जाह्नवी कपूर ने थिरकाए कदम, पुराने मोबाइल में मिली कई यादों को किया शेयर

Watch: माधुरी दीक्षित के गाने 'ओ रे पिया' पर जाह्नवी कपूर ने थिरकाए कदम, पुराने मोबाइल में मिली कई यादों को किया शेयर

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुई पुरानी फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं, जो उन्हें पुराने मोबाइल में मिले हैं।

जाह्नवी कपूर ने शेयर की कई पुरानी फोटोज और वीडियो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @JANHVIKAPOOR जाह्नवी कपूर ने शेयर की कई पुरानी फोटोज और वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि उन्हें उनका पुराना मोबाइल मिला है, जिसमें ढेर सारी पुरानी फोटोज और वीडियो हैं। उनमें से कुछ एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहे हैं।

जाह्नवी कपूर ने कुछ अपनी फोटोज शेयर की हैं। किसी में वो गुलाबों के साथ दिखाई दे रही हैं तो कभी पूजा करती नज़र आ रही हैं। 

एक्ट्रेस ने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ भी एक पुरानी फोटो शेयर की है। इसके अलावा वो मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ भी दिखाई दे रही हैं।

जाह्नवी ने अपनी दो वीडियो भी पोस्ट की है, जिसमें एक में वो क्लासिकल गाने पर डांस प्रैक्टिस कर रही हैं। इसके अलावा माधुरी दीक्षित के हिट गाने 'ओ रे पिया' पर भी अपने कदम थिरका रही हैं। इन पुरानी यादों को फैंस पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की मूवी 'रूही अफ्जाना' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वो करण जौहर की मूवी दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएंगी। साथ ही एक बायोपिक 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में भी दिखाई देंगी।

Latest Bollywood News