A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘धड़क’ के ट्रेलर लॉन्च पर श्रीदेवी को यादकर इमोशनल हुईं जाह्नवी कपूर, बताया- मां ने दिया था क्या सुझाव

‘धड़क’ के ट्रेलर लॉन्च पर श्रीदेवी को यादकर इमोशनल हुईं जाह्नवी कपूर, बताया- मां ने दिया था क्या सुझाव

जाह्नवी कपूर पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘धड़क’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब सोमवार को उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। जाह्नवी की इस डेब्यू फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर लगभग पूरा कपूर परिवार जाह्नवी की लाइफ के इस खूबसूरत पल में शामिल होने के लिए पहुंचा।

janhvi Dhadak- India TV Hindi janhvi Dhadak

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म धड़क को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब सोमवार को उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। जाह्नवी की इस डेब्यू फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर लगभग पूरा कपूर परिवार जाह्नवी की लाइफ के इस खूबसूरत पल में शामिल होने के लिए पहुंचा। वहीं दूसरी ओर इस दौरान जाह्नवी थोड़ी नर्वस और रोमांचित नजर आईं। इस खास मौके पर अपनी मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को यादकर भावुक हो गईं।

जाह्नवी ने कहा, "मैं निश्चित रूप से आज उन्हें याद कर रही हूं। उन्होंने सबसे बड़ी और मददगार सुझाव यह दिया था कि कड़ी मेहनत करो और हर भावना को महसूस करो।" इस मौके पर जाह्नवी के पिता बोनी कपूर भी मौजूद थे, जो श्रीदेवी के जाने के बाद से लगातार उन्हें सहयोग देते रहे हैं। जाह्न्वी ने कहा, "पापा ने मुझे अभिनय संबंधी कोई सुझाव नहीं दिया लेकिन प्यार, प्रोत्साहन और काफी सहयोग दिया है, तो मुझे लगता है कि काफी है।"

ट्रेलर लॉन्च से पहले जाह्न्वी के सौतेले भाई अर्जुन कपूर ने भी जाह्नवी का हौसला बढ़ाने के लिए कुछ बातें कही। जाह्नवी ने कहा कि फिल्म की शूटिंग का पहला दिन काफी मजेदार था। उन्होंने कहा, "हम लोग घबराए हुए नहीं थे क्योंकि शशांक ने पहले से ही सहज पारिवारिक माहौल बना दिया था। शॉट देने से पहले हमने काफी रिहर्सल किया, तो चीजें आसान और मजेदार हो गईं।" बता दें कि फिल्म में जाहन्वी को ईशान खट्टर के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है। 'धड़क' 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News