A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड खुशी कपूर के हॉली डे पर वापिस आने से खुश हैं जाह्नवी कपूर, बहन को हग करते हुए शेयर की फोटो

खुशी कपूर के हॉली डे पर वापिस आने से खुश हैं जाह्नवी कपूर, बहन को हग करते हुए शेयर की फोटो

खुशी कपूर क्रिसमस हॉली डे के लिए मुबई आई हैं। खुशी को देख जाह्नवी बहुत खुश हैं। उन्होंने खुशी को हग करते हुए फोटो शेयर की है।

khushi kapoor and janhvi kapoor- India TV Hindi खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर दोनों एक-दूसरे के बिना रह नहीं पाती हैं। खुशी के पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क जाने पर जाह्नवी उदास हो गई थीं। कुछ समय पहले खुशी से मिलने के लिए जाह्नवी न्यूयॉर्क गई थीं। अब क्रिसमस हॉली डे पर खुशी वापिस आई हैं तो जाह्नवी के एक्साइटमेंट का कोई ठिकाना नहीं है। खुशी को हग करते हुए जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है।

खुशी कपूर कल रात ही न्यूयॉर्क से मुंबई आई हैं। बोनी कपूर बेटी को लेने के लिए एयरपोर्ट भी गए थे। जैसे ही खुशी घर पहुंची तो जाह्नवी अपने उत्साह को रोक नहीं पाई और उन्हें हग कर लिया।

जाह्नवी कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी।

जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में जिसमें खुशी ने उन्हें गोद में उठा रखा है और हग कर रही हैं। फोटो शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा फाइनली।

खुशी कपूर और बोनी कपूर

खुशी कपूर और बोनी कपूर

आपको बता दें खुशी कपूर ने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में एडमिशन लिया है। वह दो साल वहीं पढ़ाई करेंगी। खुशी के न्यूयॉर्क जाने पर जाह्नवी ने उनके साथ फोटो शेयर की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और लक्ष्य अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह 'द कारगिल गर्ल' में पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News