A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में बहन खुशी कपूर को यूं परेशान कर रही हैं जाह्नवी कपूर, शेयर किए वीडियो

लॉकडाउन में बहन खुशी कपूर को यूं परेशान कर रही हैं जाह्नवी कपूर, शेयर किए वीडियो

फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी कपूर 'तख्त', 'रूही अफ्जाना', 'दोस्ताना 2' और 'कारगिल गर्ल' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

<p>लॉकडाउन में बहन खुशी...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM लॉकडाउन में बहन खुशी को परेशान कर रही हैं जाह्नवी कपूर

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी घर पर रहने के लिए मजबूर हैं। इन दिनों कोई किचन में अपना पसंदीदा खाना पका रहा है तो कोई अपने गार्डन में फूल-पौधे लगा रहा है, लेकिन एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी बहन खुशी कपूर को परेशान करने का तरीका खोज निकाला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट किए हैं, जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

एक वीडियों में जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी की पीठ पर बैठी हैं तो दूसरे वीडियो में वो बिना बात के उन्हें परेशान कर रही हैं। तीसरे वीडियो में जाह्नवी बेड पर लेटी खुशी के ऊपर ही कूद जाती हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'कैसे अपनी बहन को परेशान करें 101.. #quarantineedition'

इससे पहले जाह्नवी ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो पहाड़ों की बीच बैठी नज़र आ रही थीं। उन्होंने फैंस को बताया कि इन दिनों उनके सपने कैसे हो गए हैं। वो बाहर जाना मिस कर रही हैं। 

बता दें कि खुशी विदेश में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन जैसे ही कोरोना वायरस ने अपने पैर पसारना शुरू किया, वो वापस भारत लौट आईं। अब वो बहन जाह्नवी और पिता बोनी कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी कपूर ने 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। वो जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2', राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्जाना' और गुंजन सक्सेना की बायोपिक 'कारगिल गर्ल' में नज़र आएंगी।

जान्हवी करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में साथ नजर आएंगे, जिसमें रणवीर सिंह भी एक महत्वपूर्ण किरदार को निभाते दिखेंगे। फिल्म में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी हैं।

Latest Bollywood News