A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जान्हवी कपूर ने की 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा के एटिट्यूड वाले वीडियो की लिपसिंक, भाई अर्जुन कपूर का आया ऐसा रिएक्शन

जान्हवी कपूर ने की 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा के एटिट्यूड वाले वीडियो की लिपसिंक, भाई अर्जुन कपूर का आया ऐसा रिएक्शन

जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा की एक्टिंग करती नजर आ रही हैं।

Janhvi Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JANHVI KAPOOR जान्हवी कपूर ने की 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा के एटिट्यूड वाले वीडियो की लिपसिंक

Highlights

  • जान्हवी कपूर अक्सर अपने फैंस के बीच फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं।
  • अभिनेत्री ने अपनी आने वाली फिल्म 'मिली' की शूटिंग हाल ही में खत्म की है।

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने एक फनी वीडियो को अपने फैंस के बीच साझा किया है। जिसमें वह 'बिग बॉस 5' की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा की तरह बात करती नजर आ रही हैं। अपने मेकअप आर्टिस्ट रिवेरा लिन के साथ रियलिटी शो एक मोमेंट को जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो के जरिए शेयर किया। 

अभिनेत्री ने फैंस के बीच 'बिग बॉस' में कंटेस्टेंट शोनाली नागरानी और पूजा के बीच लड़ाई वाली वीडियो की लिपसिंक की है। क्लिप में जान्हवी सफेद शॉर्ट्स के साथ नीले रंग का टॉप पहने नजर आ रही हैं, जो किसी चीज को लात मारती है जो लिन को जा कर लगती है।

लिन ने फिर कहा: "पूजा, यह व्यवहार क्या है?" पूजा की भूमिका निभाने वाली जान्हवी ने जवाब दिया कि उसने गलती से इसे लात मारी। जान्हवी ने वीडियो को कैप्शन दिया: "क्या आप लोगों को लगता है कि मुझे मदद की ज़रूरत है।"

यहां भी वही देखें:

जैसे ही उन्होंने इसे शेयर किया, न केवल उसके फैंस बल्कि दोस्तों और परिवार से भी कई प्रतिक्रियाएं आने लगीं। जान्हवी के अभिनेता-भाई अर्जुन कपूर ने जवाब दिया: "हां।" जान्हवी की चचेरी बहन शनाया कपूर ने कहा, "मैं आपके लिए प्रार्थना कर रही हूं।" सनी कौशल ने कमेंट किया, "लव द शॉट टेकिंग," जबकि हेयर स्टाइलिस्ट हीरल भाटिया ने लिखा, "हाहाहा एपिक। रिवेरा लिन का हिडन टैलेंट और जान्हवी आप तो स्टार हो।"

जान्हवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'मिली' की शूटिंग पूरी कर ली है, जो उनके पिता बोनी कपूर की तरफ से बनाई गई है। अभिनेत्री की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो जान्हवी 'गुड लक जेरी', 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'दोस्ताना 2' फिल्मों में भी नजर आएंगी।

Latest Bollywood News