A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जाह्नवी को देखकर फिर याद आईं श्रीदेवी, देखिए दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन की तस्वीरें

जाह्नवी को देखकर फिर याद आईं श्रीदेवी, देखिए दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन की तस्वीरें

जाह्नवी कपूर दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में बहुत सुंदर लग रही थीं। उनका पीली साड़ी में लुक सभी को बेहद पसंद आया। जाह्नवी को देख सभी को श्रीदेवी की याद आ गई।

sridevi and janhvi kapoor- India TV Hindi sridevi and janhvi kapoor

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में सभी सेलिब्रिटीज बेहद खूबसूरत लग रहे थे। पार्टी का ड्रेस कोड ब्लैक था। जिस कलर में कई सेलिब्रिटीज नजर आए तो कुछ सितारे उन रंगों में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। कपूर खानदार से बोनी कपूर अपनी तीनों बेटियों के साथ नजर आए। तीनों बेटियां बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं अर्जुन भी फुल टशन में नए लुक के साथ नजर आएं। लेकिन किसी भी नजर जाह्नवी कपूर से नहीं हट रही थी। वह पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और कैमरे के लिए पोज करने से पीछे नहीं हटीं। जाहन्वी को रिसेप्शन में देखकर आपको श्रीदेवी की याद आ जाएगी।

जाहन्वी अपनी मां की तरह खूबसूरत लग रही हैं। जाहन्वी को देखकर ​'चांदनी' फिल्म की श्रीदेवी की याद आ गई। फिल्म चांदनी में श्रीदेवी ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उसके बाद दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में जाह्नवी को श्रीदेवी की याद आ गई।

जाह्नवी के रिसेप्शन में पहुंचने पर सभी कैमरापर्सन उन्हें अपने कैमरे में कैद करने लगे। जिसके बाद से जाह्नवी की फोटोज वायरल होने लगी।

रिसेप्शन में अंशुला और खुशी कपूर भी पापा बोनी कपूर के साथ पहुंची। जहां दोनों बेटियां पापा के साथ पोज करते नजर आए तो वहीं जाह्नवी सोलो पोज करती नजर आईं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कल मुंबई में बॉलीवुड सितारों के लिए एक खूबसूरत पार्टी रखी थी। यह दीपिका और रणवीर का तीसरा रिसेप्शन है। दोनों ने 14 और 15 नवंबर को इटली में पहले कोंकणी और फिर सिंधी रीति रिवाज से शादी की। इस शादी के बाद दोनों वापस लौटे और बैंगलुरू में दीपिका के मम्मी पापा ने एक खूबसूरत रिसेप्शन रखा, इसके बाद 28 नवंबर को दीपिका और रणवीर ने मीडिया वालों के लिए रिसेप्शन रखा। कल का रिसेप्शन ग्रैंड था, क्योंकि बॉलीवुड जगत के नामी सितारे इस रिसेप्शन का हिस्सा बने। 

Also Read:

अली जफर की पहली पाकिस्तानी फिल्म भारतीय भी देख सकेंगे

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन की थीम है रेड और ब्लैक, जावेद अख्तर और शबाना आजमी बने पहले मेहमान

Latest Bollywood News