A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा, मां श्रीदेवी की मौत के बाद इस चीज से मिली खुद को संभालने में मदद

जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा, मां श्रीदेवी की मौत के बाद इस चीज से मिली खुद को संभालने में मदद

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। जाह्नवी के लिए उनकी यह फिल्म की मायनों में खास है। दरअसल जहां एक ओर वह इस फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरूआत कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी मां श्रीदेवी भी अपनी बेटी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं।

jahnvi Kapoor Sridevi Dhadak- India TV Hindi jahnvi Kapoor Sridevi Dhadak

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। जाह्नवी के लिए उनकी यह फिल्म की मायनों में खास है। दरअसल जहां एक ओर वह इस फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरूआत कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी मां श्रीदेवी भी अपनी बेटी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं। श्रीदेवी की अचानक मौत ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था, आज भी इस बात यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि वह अब हमारे बीच नहीं रही हैं। ऐसे में उनके परिवार पर क्या बीती है इस बात का तो हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते।

जाह्नवी अपनी श्रीदेवी के बेहद करीब थीं। अपनी मां की मौत से वह बिल्कुल टूट चुकी थीं। लेकिन जाह्नवी ने बहुत हिम्मत दिखाते हुए अपने पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी को संभाला। सिर्फ इतना ही नहीं कुछ ही दिनों में वह वापस 'धड़क' के सेट पर लौंट आईं। बता दें कि जिस वक्त श्रीदेवी का दुबई में निधन हुआ तब भी जाह्नवी 'धड़क' की शूटिंग ही कर रही थीं। लेकिन हाल ही में जाह्नवी ने बताया है कि उन्हें दुख से उभरने में फिल्म 'धड़क' से बहुत मदद मिली है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के साथ बातचीत के दौरान जाह्नवी से पूछा गया कि, आपने किस तरह से सभी चीजों को मैनेज किया तो, इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "मेरे लिए यह सब आसान नहीं था। मुझे ऐसा लगता है कि अगर मैं फिल्म के सेट पर लौटती तो मेरे लिए सभी चीजे और भी ज्यादा मुश्किल हो जातीं। 'धड़क' ने मुझे कई तरह से बचा लिया है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे पास फिल्मों में काम करने का मौका था।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे परिवार में सिर्फ फिल्मों को लेकर ही चर्चा होती है। सिर्फ इसी के बारे में हम जानना चाहते हैं। जब भी हम सभी घर में साथ बैठते हैं तो भी फिल्मों के बारे में बातें होती है। हम इसी माहौल में पले-बढ़े हैं।" गौरतलब है कि 'धड़क' में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्मकार शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News