A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड किस 'मिस्टीरियस मैन' का हाथ थामे नजर आईं जान्हवी कपूर? बीच पर मस्ती की तस्वीरें हुईं वायरल

किस 'मिस्टीरियस मैन' का हाथ थामे नजर आईं जान्हवी कपूर? बीच पर मस्ती की तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर की तस्वीरें हिंदी में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इस तस्वीर में जान्हवी कपूर किसी मिस्टीरियस मैन का हाथ था में नजर आ रहे हैं।

janhvi kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JANHVI KAPOOR किस 'मिस्टीरियस मैन' का हाथ थामे नजर आईं जान्हवी कपूर, बीच पर मस्ती की तस्वीरें हुईं वायरल

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने बुधवार को पोस्ट की गई बिकनी तस्वीरों के एक नए सेट के साथ काफी धूम मचाई है। जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में एक सफेद और तेंदुए की प्रिंट वाली बिकनी पहनी है। उन्होंने इस शूट या वेकेशन के विवरण का खुलासा नहीं किया जहां इसे क्लिक किया गया था।

एक तस्वीर में जान्हवी अपने पीछे सूरज ढलते हुए पानी से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। एक और तस्वीर में एक्ट्रेस समुद्र की तरफ दौड़ती नजर आ रही हैं। वह एक दोस्त के साथ हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही है, जिसकी पहचान ओरहान अवतरमानी के रूप में हुई है। पहली तस्वीर में अभिनेत्री एक चट्टान पर बैठी है और समुद्र को देख रही है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा "शायद हर धुंधले सूर्यास्त की आधी सुंदरता यह है कि यह क्षणभंगुर है।"

जान्हवी अगली बार 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जेरी' में नजर आएंगी। इस साल रिलीज हुई जान्हवी कपूर की फिल्म  रूही सिल्वर स्क्रीन पर हिट की थी। कोरोना वायरल के फैले संक्रमण के चलते बंद किए गए सिनेमाघरों के बाद पहली खोले गइ थिएटर्स में रूबी की स्क्रीनिंग की गई थी। हालांकि, फिल्म को लोगों ने पसंद किया लेकिन कोरोना के फैले संक्रमण के चलते लोग सिनेमाघरों में जाने से कतराते नजर आए।

Latest Bollywood News