A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जान्हवी, खुशी और बोनी कपूर का 14 दिन का क्वारंटीन हुआ खत्म, स्टाफ मेंबर भी हुए कोरोना निगेटिव

जान्हवी, खुशी और बोनी कपूर का 14 दिन का क्वारंटीन हुआ खत्म, स्टाफ मेंबर भी हुए कोरोना निगेटिव

जान्हवी कपूर, खुशी कपूर और बोनी कपूर का 14 दिन का क्वारंटीन खत्म हो गया। बोनी कपूर ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

janhvi kapoor, khushi kapoor, boney kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जान्हवी, खुशी और बोनी कपूर का 14 दिन का क्वारंटीन हुआ खत्म

मुंबई: जान्हवी कपूर, खुशी कपूर और बोनी कपूर का क्वारंटीन खत्म हो गया है। बोनी कपूर ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। बोनी कपूर के घर में काम करने वाले तीन मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद बोनी अपनी दोनों बेटियों के साथ 14 दिन के क्वांरटीन पर थे। बोनी ने ट्वीट करके इस बात की भी जानकारी दी है कि उनके तीनों स्टाफ मेंबर अब कोरोना निगेटिव हो चुके हैं। बोनी ने यह भी बताया कि वो और उनकी दोनों बेटियों का टेस्ट कोरोना निगेटिव आया था।

बोनी कपूर ने ट्वीट करके डॉक्टर्स, हेल्थकेर वर्कर्स, बीएमसी, मुंबई पुलिस, स्टेट और सेंट्रल गवर्नमेंट का शुक्रिया भी अदा किया है। 

बोनी कपूर ने ट्वीट करके लोगों के जल्दी से कोरोना से उबरने की प्रार्थना भी की है। साथ ही लोगों से गुजारिश की है कि वो सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स का गंभीरता से पालन करें।

इससे पहले बोनी कपूर ने प्रेस स्टेटमेंट में बताया था कि मैं, मेरे बच्चे और घर का बाकी स्टाफ बिल्कुल ठीक हैं और हम सब में से किसी को भी लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। यहां तक कि लॉकडाउन के शुरू होने से लेकर अब तक हम घर से बाहर नहीं निकले हैं। हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी को तुरंत रिस्पॉन्स के लिए शुक्रिया कहना चाहते हैं।' जाह्ववी कपूर ने भी सोशल मीडिया पर पिता के द्वारा शेयर किया मैसेज पोस्ट किया था।

बोनी कपूर मे आगे कहा था- 'हम बीएमसी और उनकी मेडिकल टीम द्वारा दिए गए निर्देशों और सलाह का पूरी निष्ठा से पालन करेंगे। हमें यकीन है कि चरण जल्द ही ठीक हो जाएंगे और हमारे साथ घर वापस आएंगे।'

बोनी कपूर के घर दो अन्य घरेलू सहायक हुए कोरोना वायरस के शिकार

बोनी कपूर के घर काम करने वाले चरण साहू की तबीयत 16 मई को शाम से खराब थी। जिसके बाद बोनी कपूर ने उन्हें आइसोलेशन में रखते हुए जरूरी मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा था।

 

Latest Bollywood News