A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जस्सी गिल और सुरभि ज्योति की फिल्म 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा' का रिलीज हुआ ट्रेलर, जानें - कब आएगी फिल्म?

जस्सी गिल और सुरभि ज्योति की फिल्म 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा' का रिलीज हुआ ट्रेलर, जानें - कब आएगी फिल्म?

फिल्म की घोषणा के बाद, लोग सोशल मीडिया पर इस बारे में उत्साहित नजर आ रहे हैं कि कहानी कैसी होगी? क्योंकि असली घटना हम सभी के लिए एक रहस्य थी।

Jassi Gill, Surbhi Jyoti - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@ZEE5INDIA जस्सी गिल और सुरभि ज्योति की फिल्म 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा' का रिलीज हुआ ट्रेलर, जानें - कब आएगी फिल्म?

ज़ी5 ने हाल ही में 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा' की रिलीज का ऐलान किया है। फिल्म की घोषणा के बाद, लोग सोशल मीडिया पर इस बारे में उत्साहित नजर आ  रहे हैं क कहानी कैसी होगी क्योंकि असली घटना हम सभी के लिए एक रहस्य थी। खैर, प्लेटफार्म ने अब सभी को कहानी की एक झलक देते हुए ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है।

ट्रेलर की शुरुआत छोटे से शहर बरेली से होती है, जहां कॉमेडी ऑफ एरर की एक सीरीज एक नोट पर लिखी एक लाइन से शुरू होती है जो वायरल हो जाती है। सुरभि द्वारा निभाई गई सोनम को फुल ऑफ लाइफ करैक्टर में देखा जा सकता है। जबकि जस्सी गिल द्वारा अभिनीत सिंटू वह करैक्टर है जो सोनम के प्यार में पागल हो जाता है। ट्रेलर आशाजनक लग रहा है और दर्शकों को हंसाएगा।

फिल्म में लीड रोल निभाने वाले जस्सी गिल ने कहा, "मुझे याद है कि इस घटना ने लोगों के बीच कितनी उत्सुकता पैदा कर दी थी। वास्तव में कोई नहीं जानता था कि यह क्या था। ट्रेलर बिल्कुल वैसा ही है जैसा मैंने इसकी कल्पना की थी और जब मुझे स्क्रिप्ट सुनाई गई थी। हर कोई 10 सितंबर को ज़ी5 पर फिल्म देखने का इंतजार कर रहा है।"

अभिनेत्री सुरभि ज्योति इस फिल्म में लीड किरदार निभा रही हैं। सुरभि फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं, उन्होंने कहा, "मुझे ट्रेलर का अनुभव बहुत पसंद आया, यह शुरू से अंत तक बहुत मजेदार और प्रफुल्लित करने वाला लग रहा है। जब हमने फिल्म की घोषणा की, तो मेरा सोशल मीडिया ट्रेलर के बारे में संदेशों से भर गया था। अब चूंकि ट्रेलर आउट हो गया है, मुझे उम्मीद है कि वे इसे पसंद करेंगे और अधिक प्यार देंगे। ज़ी5 पर फिल्म के प्रीमियर के लिए 10 सितंबर को अपनी डेट ब्लॉक कर लीजिए।”

फिल्म का प्रीमियर विशेष रूप से 10 सितंबर को ज़ी5 पर होगा।

यहां देखें ट्रेलर

Latest Bollywood News