A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पंजाबी फिल्म 'फुफ्फड़ जी' में नजर आएंगे जस्सी गिल, जानिए कौन है फिल्म की एक्ट्रेस

पंजाबी फिल्म 'फुफ्फड़ जी' में नजर आएंगे जस्सी गिल, जानिए कौन है फिल्म की एक्ट्रेस

पंजाबी फिल्म 'फुफ्फड़ जी' में जस्सी गिल लीड रोल में नजर आएंगे, इस फिल्म में उनके साथ सिद्धिका शर्मा नजर आएंगी।

जस्सी गिल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पंजाबी फिल्म 'फुफ्फड़ जी' में नजर आएंगे जस्सी गिल

पंजाबी फिल्म 'फुफ्फड़ जी' में जस्सी गिल लीड रोल में नजर आएंगे, इस फिल्म में उनके साथ सिद्धिका शर्मा नजर आएंगी, सिद्धिका ने पहले भी पर्दे पर अपनी छाप छोड़ी है और उनकी  पहली पंजाबी फिल्म ' फुफ्फड़ जी' की शूटिंग फिलहाल जारी है। उनके पिछले सिंगल्स  'सौ सौ वारी खत लिखे'  जिसमे वह ओंकार कपूर के साथ नज़र आयी है  और  'ना जी ना' में  हार्डी संधू के साथ भी नज़र आचुकी  है। 'फुलकारी', "लव कॉन्कर्स" और "तौबा तौबा"  इन सरे गानो को लोगो का बहुत प्यार मिला है

सिद्धिका शर्मा की पहली पंजाबी फिल्म 'फुफ्फड़  जी' की शूटिंग फिलहाल चल रही है, जिसका निदेशक  पंजक बत्रा कर रहे हैं और कलाकारों में गुरनाम भुल्लर और बिन्नू ढिल्लों शामिल हैं। सिद्धिका शर्मा पंजाब के सेंसेशन जस्सी गिल के साथ नजर आएंगी। सिद्धिका शर्मा को स्पष्ट रूप से एक दुल्हन के रूप में देखा जायेगा क्योंकि वह शादी की पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही है, जो चमकीले लाल रंग का  एक सलवार सूट है, जिसके सर  पर एक दुपट्टा है, जिसमें सोने की सीमाएँ हैं, आभूषणों पर जोड़ने के लिए चूड़ा लताखान के साथ मांग टिक्का और चूड़ियाँ हैं जिसे ज्यादातर पंजाबी दुल्हनें पहनती हैं। जबकि जस्सी गिल को पगड़ी और बकाइन शर्ट पहने देखा गया है। 

सिद्धिका शर्मा और जस्सी गिल एक-दूसरे को गले लगे हुए  हैं और दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर एक साथ बहुत अच्छी लग रही है । पंजाबी संगीत उद्योग में एक छाप छोड़ने के बाद, चंडीगढ़ की लड़की पंजाबी फिल्म "फुफ्फड़ जी" में शुरुआत करने के लिए उत्साहित है। इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में सोनू सूद के साथ एक डेयरी ब्रांड के विज्ञापन में अभिनय किया।

तो वहीं अगर उनकी आगामी प्रोजेक्ट के बारे में  बात करे तो, सिद्धिका शर्मा रजत बख्शी की फिल्म 'वेल्लापंती' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

Latest Bollywood News