A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जावेद अख्तर बने नंदिता दास की 'मंटो' का हिस्सा

जावेद अख्तर बने नंदिता दास की 'मंटो' का हिस्सा

नंदिता दास की फिल्म ‘मंटो’ पिछले लंबे वक्त से सुर्खियों में छाई हुई है। अब अपनी इस फिल्म को लेकर हाल ही में नंदिता ने बताया है कि दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर भी उनकी फिल्म 'मंटो' का हिस्सा होंगे। यह फिल्म दिवंगत लेखक सादत हसन मंटो...

nandita das- India TV Hindi nandita das

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा और फिल्म निर्माता नंदिता दास की फिल्म ‘मंटो’ पिछले लंबे वक्त से सुर्खियों में छाई हुई है। अब अपनी इस फिल्म को लेकर हाल ही में नंदिता ने बताया है कि दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर भी उनकी फिल्म 'मंटो' का हिस्सा होंगे। यह फिल्म दिवंगत लेखक सादत हसन मंटो की बायोपिक है, जिसका निर्देशन नंदिता कर रही हैं।

नंदिता ने शबाना के एनजीओ मिजवान वेलफेयर सोसाइटी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम से इतर बताया, "मेरी अगली फिल्म ‘मंटो’ है। इसकी तैयारियां चल रही हैं। इसमें शबाना आजमी का अभिनय देखने को मिलेगा। यह एक रहस्य है लेकिन इसका हिस्सा जावेद अख्तर भी होंगे।"

'मंटो' में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम किरदार निभाते हुए दिखेंगे। फिल्म में वह घलघु कहानी लेखक की भूमिका में दिखेंगे। वहीं रसिका दुग्गल उनकी पत्नी का किरदार अदा करती हुई नजर आएंगी।

यह फिल्म भारत-पाकिस्तान विभाजन के समय में 'मंटो' के जीवन पर आधारित है। नवाजुद्दीन फिलहाल फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने इस भूमिका की पोशाकों का भी परीक्षण कर लिया है। उन्होंने हाल ही में ‘मंटो’ में निभाई जाने वाले किरदार की पहली झलक को भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है।

Latest Bollywood News