A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म बनने से पहले ही आमिर खान के धर्म पर शुरू हुई ‘महाभारत’, जावेद अख्तर ने दिया तीखा जवाब

फिल्म बनने से पहले ही आमिर खान के धर्म पर शुरू हुई ‘महाभारत’, जावेद अख्तर ने दिया तीखा जवाब

आमिर खान को लेकर हाल ही में खबर आई है कि वह अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के बाद अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत' पर काम शुरु करेंगे। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर खलबली मची हुई है। हाल ही में भारत में बसे फ्रेंच मूल के यूजर फ्रेंकॉइस गॉतियर...

Javed akhtar Aamir kHan- India TV Hindi Javed akhtar Aamir kHan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान को लेकर हाल ही में खबर आई है कि वह अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के बाद अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत' पर काम शुरु करेंगे। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर खलबली मची हुई है। खबरों के मुताबिक फिल्म में आमिर को भगवान कृष्ण का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा, इसके अलावा इसे 1000 करोड़ रुपए के मेगा बजट में बनाया जाने वाला है। लेकिन अब आमिर की भूमिका को लेकर लोगों के बीच सवाल खड़े होने लगे हैं। दरअसल हाल ही में भारत में बसे फ्रेंच मूल के यूजर फ्रेंकॉइस गॉतियर ने ट्विटर पर कुछ ऐसा लिख दिया है जिसके कारण एक बड़ी बहस छिड़ गई है। उनकी इस टिप्पणी से दिग्गज संगीतकार जावेद अख्तर भी काफी भड़क पड़े हैं।

गौरतलब है कि पइ फ्रेंकॉइस गॉतियर ने लिखा, "आमिर खान, जो एक मुसलमान है, हिन्दुओं के सबसे प्राचीन और लोकप्रिय महाकाव्य में भूमिका क्यों निभाएंगे? क्या नरेंद्र मोदी की भाजपा सरकार भी कंग्रेस जैसी हो गई है, जो धर्मनिरपेक्षता पर खड़ी है? क्या मुसलमान किसी हिन्दू को मोहम्मद साहब का किरदार निभाने देंगे?" इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा शुरु हो गया है और यूजर्स अपनी टिप्पणियां देने लगे। हालांकि इस बीच जावेद अख्तर भी खुद को रोक नहीं पाएं और उन्होंने  फ्रेंकॉइस को खूब खरी-खोटी सुना डाली।

उन्होंने लिखा, "क्या तुमने फ्रांस के पीटर ब्रूक्स के प्रोडक्शन में बनी महाभारत नहीं देखी? मैं उस विदेशी एजेंसी के बारे में जानना चाहता हूं जो तुम्हें इस तरह के जहरीले विचार हमारे देश में फैलाने के लिए पैसे दे रही है।" हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट रमेश ने इस फिल्म को लेकर जानकारी दी थी कि आमिर खान की 'महाभारत' को मुकेश अंबानी भी को-प्रोड्यूस करने वाले हैं।

Latest Bollywood News