A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर फिसली सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन', जानें अभी तक कितनी हुई कमाई

पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर फिसली सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन', जानें अभी तक कितनी हुई कमाई

सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' ने पहले चार दिन तो संतोषजनक कलेक्शन किया लेकिन पांचवें दिन फिल्म कमजोर निकली। जानिए अब तक का कलेक्शन कितना रहा।

Jwanani janeman- India TV Hindi Jwanani janeman

सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म में सैफ एक प्लेबॉय का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान के लिए सबसे दिलचस्प बात ये रही है कि उन्हें अपनी ही फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से टकराना पड़ा है। अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। रिलीज के 4 हफ्ते गुजर जाने के बाद भी तानाजी फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही हैं और जवानी जानेमन को कमजोर कलेक्शन का सामना करना पड़ रहा है।  

सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' की बात करें तो इस फिल्म में अलाया फर्नीचरवाला और तब्बू लीड रोल में नज़र आ रही हैं। आलाया की यह डेब्यू फिल्म है। उनकी शानदार एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही हैं। फ़िल्म ट्रेड विश्लेषकों को यह फिल्म काफी अच्छी लगी। 

तरण आदर्श के अनुसार ये फिल्म चौथे दिन 2.03 करोड़ की कमाई कर पाई थी। इसके साथ ही पांचवे दिन 1.94 करोड़ की कमाई की है।

शादी की सालगिरह पर जेनेलिया से बोले रितेश : किसी और से प्यार करता हूं..

फिल्म ने शुक्रवार को 3.24 करोड़, शनिवार को 4.55 करोड़, रविवार को 5.04 करोड़ और सोमवार को 2.03 करोड़ की कमाई की है।  इसके साथ ही इस फिल्म की टोटल कमाई 14.86 करोड़ हो गई है।  

जवानी जानेमन को नितिन कक्कड़ ने निर्देशित किया है।  फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक पिता और बेटी की कहानी है। सैफ़ ने एक रंगीन मिज़ा़ज और मस्तमौला पिता का किरदार निभाया है। जो अपनी जिंदगी बेफिक्र होकर जीना पसंद करता है। 

Latest Bollywood News