A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जवानी जानेमन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: सैफ अली खान की फिल्म पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

जवानी जानेमन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: सैफ अली खान की फिल्म पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

जवानी जानेमन में सैफ एक बार फिर से रंगीले और दिलफेंक आशिक के अवतार में उतरे हैं। अलाया एफ का डेब्यू कितना रंग लाएगा, बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट क्या कहती है।

Jawani janeman first day collection- India TV Hindi जवानी जानेमन पहले दिन की कमाई

आज सैफ अली खान, अलाया एफ और तब्बू अभिनीत फिल्म जवानी जानेमन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सैफ की रोमांटिक कॉमेडी वाली इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगो को अपनी ओर खींचा था और अब फिल्म स्क्रीन पर आ चुकी है। हालांकि जवानी जानेमन के साथ साथ आज हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर और एक और फिल्म गुल मकई भी आज ही रिलीज हो रही है लेकिन इन सबमें जवानी जानेमन का ज्यादा बज बताया जा रहा है। आइए जानते हैं कि कौन की फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर सकती है।

जवानी जानेमन में सैफ अली खान

फिल्म और ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के अनुमान के मुताबिक जवानी जानेमन पहले दिन 3 से 4 करोड़ की कमाई कर सकती है। कहा जा रहा है कि फिल्म को अपने साथ रिलीज हुई फिल्मों से नहीं बल्कि जनवरी की शुरूआत में रिलीज हुई फिल्मों तानाजी और स्ट्रीट डांसर से चुनौती मिलने जा रही है। 

फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म रोमांटिक कॉमेडी बताई जा रही है। फिल्म के जरिए पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ डेब्यू कर रही हैं और सैफ एक बार फिर इस फिल्म के जरिए अपने रंगीले आशिक के अवतार में नजर आएंगे। सैफ इससे पहले भी जिस तरह रंगीले और दिलफेंक रोमांटिक अवतार में दिखे हैं, वो सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा चली हैं औऱ इस बार भी दर्शकों को सैफ का ये किरदार पसंद आ रहा है। जवानी जानेमन के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ हैं औऱ फिल्म में तब्बू ने भी कमाल का काम किया है।

दूसरी फिल्म हिमेश रेशमिया के डबल रोल वाली हैप्पी हार्डी एंड हीर है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वो पहले दिन पचास लाख से अस्सी लाख तक कमा सकती है। इस फिल्म की यूएसपी है रानू मंडल जिनके गाए गाने पहली बार जनता किसी फिल्म में सुनेगी। 

तीसरी फिल्म गुलमकई का कॉन्सेप्ट बिलकुल अलग है। ये पाकिस्तान की सोशल एक्टिविस्ट मलाला युसुफजई के जीवन पर आधारित फिल्म है। मलाला को स्कूल जाने नाम पर आतंकियों ने गोली मार दी थी। टीवी एक्ट्रेस रीमा शेख ने इस फिल्म में मलाला का किरदार निभाया है। हालांकि फिल्म का बज ज्यादा नहीं रहा है और इसीलिए इसकी कमाई भी करीब 25 लाख रहने के आसार हैं। 

Latest Bollywood News