A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुझे गर्व है कि मैं टीवी अभिनेता हूं : जय भानुशाली

मुझे गर्व है कि मैं टीवी अभिनेता हूं : जय भानुशाली

मुंबई: टीवी जगत से फिल्मों तक का सफर तय करने वाले अभिनेता जय भानुशाली को गर्व है कि वह एक टीवी कलाकार हैं। जय ने आईएएनएस को बताया, "मैं मस्तमौला हूं। मुझे गर्व है कि

- India TV Hindi

मुंबई: टीवी जगत से फिल्मों तक का सफर तय करने वाले अभिनेता जय भानुशाली को गर्व है कि वह एक टीवी कलाकार हैं। जय ने आईएएनएस को बताया, "मैं मस्तमौला हूं। मुझे गर्व है कि मैं एक टीवी अभिनेता हूं और टीवी उद्योग जगत को मुझ पर गर्व होगा। मुझे बहुत गर्व होता है कि मेरे दोस्त सुशांत सिंह राजपूत ने भी फिल्मों में अच्छा काम किया है। वह मेरा दोस्त है और मैं उसके लिए खुश हूं।"

सुशांत सिंह राजपूत ने भी फिल्मों में आने से पहले छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी।

फिलहाल, जय अपनी फिल्म 'एक पहेली लीला' का प्रचार करने में व्यस्त है।

बॉबी खान द्वारा निर्देशित फिल्म में सनी लियोन, रजनीश दुग्गल, राहुल देव, मोहित अहलावत आदि हैं।

जय का कहना है कि एक अभिनेता के रूप में वह असुरक्षित महूसस नहीं करते और वह प्रतिदिन अखबारों की सुर्खियों में शामिल होना नहीं चाहते।

उन्होंने हास्य फिल्मे करने की अपनी इच्छा जताते हुए कहा, "मैं जब कुछ नहीं कर रहा होता, तब मैं एक आम आदमी की तरह रहना पसंद करता हूं। मुझे पसंद नहीं है कि मेरी खबरें प्रतिदिन अखबारों में छपे। यदि मैं असुरक्षित महसूस करता तो मैं चौबीस घंटे खबरों में छाया रहता।"

जय के मुताबिक, "मैं हास्य फिल्में करना चाहता हूं। मुझे पता है कि लोगों को मेरी हास्य उपस्थिति के बारे में पता है। मुझे अपने टीवी दर्शकों का मनोरंजन करना पसंद है। अब मैं हास्य फिल्मे करना चाहता हूं। मुझे हास्य फिल्में देखना पसंद है।"

Latest Bollywood News