A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जय भानुशाली फिर दिखेंगे मेजबानी करते हुए

जय भानुशाली फिर दिखेंगे मेजबानी करते हुए

जय भानुशाली को हम सभी काफी बार होस्टिंग करते हुए देख चुके हैं। जय के बारे में कहा जा सकता है कि वह जितने माहिर अभिनय में हैं उतनी ही शिद्दत से वह मेजबानी भी करते हैं।

jay- India TV Hindi jay

मुंबई: अभिनेता जय भानुशाली को हम सभी काफी बार होस्टिंग करते हुए देख चुके हैं। जय के बारे में कहा जा सकता है कि वह जितने माहिर अभिनय में हैं उतनी ही शिद्दत से वह मेजबानी भी करते हैं। अब एक बार फिर से उन्हें एक शो को होस्ट करते हुए देखा जाएगा। जय भानुशाली ने आगामी रियलिटी शो 'द वॉइस इंडिया किड्स' की मेजबानी करने की पुष्टि कर दी है। यह शो बच्चों के गायन पर अधारित है। जय सिंगर-कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के साथ शो की मेजबानी करेंगे।

इसे भी पढ़े:-

'द वॉइस इंडिया' शो के सफलता के बाद, निर्माता 'द वॉइस इंडिया किड्स' लेकर आ रहे हैं जो 6 से 14 वर्ष के बच्चों को राष्ट्रीय मंच पर अपनी गायन प्रतिभा के प्रदर्शन का मौका प्रदान करेगी। जय ने एक बयान में कहा, "मैंने 'वॉइस ऑफ इंडिया' का पहला सीजन देखा है, यह बहुत मजेदार था। मुझे पहले सीजन का सब कुछ इतना पसंद आया कि मेरे पास दूसरे सीजन को ना कहने का कोई कारण नहीं था।"

इस शो में नीति मोहन, शान और शेखर रवजियानी कोच की भूमिका में हैं। यह शो एंड टीवी पर प्रसारित होगा।

जय इससे पहले भी 'डांस इंडिया डांस' और 'दिल से नाचें इंडियावाले' के प्रस्तोता के रूप में अपनी कुशलता साबित कर चुके हैं। जय एक कुशल प्रस्तोता और दर्शकों के साथ खुद को जोड़ पाने के अपने कौशल के लिए मशहूर हैं। वह इसके लिए उपयुक्त हैं। निर्माता और कलाकार के बीच इसे लेकर चर्चा अंतिम चरण में है।"

Latest Bollywood News