A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #JeetegaIndia-हारेगा कोरोना: कुमार विश्वास, सोनाक्षी सिन्हा और मंदिरा बेदी ने कोरोना से लड़ने के लिए दिया खास टिप्स

#JeetegaIndia-हारेगा कोरोना: कुमार विश्वास, सोनाक्षी सिन्हा और मंदिरा बेदी ने कोरोना से लड़ने के लिए दिया खास टिप्स

इंडिया टीवी पर कॉन्क्लेव 'जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना' जारी है। इस कॉन्क्लेव में कई बड़े सेलिब्रिटीज ने मुश्किल समय में अपने लाइफ को बैलेंस करने के लिए सुझाव दिए। साथ ही उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ के टाइम टेबल को शेयर किया।

bollywood stars- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MANDIRABEDI/KUMARVISHWAS कुमार विश्वास, सोनाक्षी सिन्हा और मंदिरा बेदी

इंडिया टीवी पर कॉन्क्लेव 'जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना' जारी है। इस कॉन्क्लेव में कई बड़े सेलिब्रिटीज ने मुश्किल समय में अपने लाइफ को बैलेंस करने के लिए सुझाव दिए। साथ ही उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ के टाइम टेबल को शेयर किया। इसके अलावा मशहूर कवि कुमार विश्वास ने गांव में कोरोना संक्रमण की स्थिति पर बातचीत के जरिए बताया कि इसे गांवों में फैलने से कैसे रोका जा सकता है? 

गांवों में कोरोना की स्थिति पर कुमार विश्वास ने कहा कि अगर गांव स्वस्थ नहीं रहे, तो शहर के लोग भूखे रह जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के मौजूदा संक्रमण की स्थिति में शहरों के साथ-साथ गांव के लोग अछूते नहीं रहे हैं, ऐसे में गांव के लोगों की तरफ ध्यान देना काफी जरूरी है। खास बात ये है कि कुमार विश्वास इस स्थिति को समझते हुए गांव के लोगों की खास तौर पर मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “ईश्वर ने सब कुछ ठीक रखा तो अब तक हम 200 गांव का आंकड़ा छू सकते हैं, मेरा लक्ष्य है कि कम से कम 1 हफ्ते तक तक 1 हजार गांव में कोविड सेंटर खोल दें।’’ क्योंकि अगर गांव स्वस्थ नहीं तो शहर सुरक्षित नहीं। 

सोशल मीडिया को पॉजिटिविटी के लिए इस्तेमाल करती हूं: मंदिरा बेदी

फिटनेस फ्रीक और बॉलीवुड स्टार मंदिरा बेदी ने कोरोना वायरस से लड़ने के दौरान लोगों को अपनी मेंटल स्ट्रेंथ को ठीक रखने के लिए टिप्स दिए। उन्होंने कहा, “मैं एक्सरसाइज के जरिए अपने आपको फिट रखती हूं। अपने मेंटल सटिस्फैक्शन के लिए मैं योग करती हूं। 2008 से ही ये सिलसिला शुरू हुआ, जब मैं एक रियलिटी शो का हिस्सा थी और तब जाकर यह यह फिटनेस वाली स्थिति शुरू हो। अगर आप इसे अपनी जिंदगी का हिस्सा बना लेते हैं तो यह आप को बड़े स्तर पर मदद करता है।”

कोरोना की मौजूदा स्थिति में सोशल मीडिया ही है लोगों तक पहुंचने का एक जरिया: सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने भी लोगों को लोगों को कोरोना से लड़ाई लड़ने के लिए मोटिवेट किया। एक्ट्रेस मौजूदा वक्त में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, पहले वह सोशल मीडिया पर काम के लिए एक्टिव हुआ करती थीं मगर अब उनका दायरा थोड़ा बड़ा हो गया है। अब अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा लोगों को मौजूदा स्थिति में जागरूक करने का काम कर रही हैं। इस पर बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि ऐसी स्थिति में लोगों तक पहुंचने के सोशल मीडिया ही एक जरिया है।
 

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News