A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस बॉलीवुड अभिनेता संग डिनर डेट पर दिखीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, कैमरे को देख बचती आईं नजर

इस बॉलीवुड अभिनेता संग डिनर डेट पर दिखीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, कैमरे को देख बचती आईं नजर

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'धकड़' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म से वह अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। जाह्नवी की बात करें तो वह अपने डेब्यू के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं।

Jhanvi Kapoor- India TV Hindi Jhanvi Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'धकड़' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म से वह अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। फिल्म में जाह्नवी को शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ रोमांस करते हुए देखा जाने वाला है। बता दें कि ईशान भी इस फिल्म के साथ ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। इंडस्ट्री की इस नई जोड़ी को लेकर काफी चर्चा होने लगी है। लेकिन वहीं दूसरी ओर जाह्नवी की बात करें तो वह अपने डेब्यू के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में वह ईशान के साथ डिनर डेट पर नजर आईं।

सोमवार की शाम इन दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों को साथ में काफी मस्ती करते हुए देखा जा रहा है। लेकिन जैसे इन्होंने कैमरे को सामने देखा तो दोनों ही इससे बचते हुए दिखाई दिए। बता दें कि जाह्नवी हॉट पैंड और टॉप में काफी ग्लैमरस दिख रही थीं।

गौरतलब है कि 'धड़क' सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' की हिन्दी रीमेक है। यह 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स और जी स्टूडियोज मिलकर इसका निर्माण कर रहे हैं।

Jhanvi Kapoor

Latest Bollywood News