A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर क्यों हो रही हैं सोशल मीडिया पर TROLL, जानिए वजह

श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर क्यों हो रही हैं सोशल मीडिया पर TROLL, जानिए वजह

श्रीदेवी के निधन से उनके चाहनेवाले अब भी सदमे में हैं। लेकिन ऐसे में हाल ही में श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने परिवार के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। लेकिन अब जाह्नवी और कपूर परिवार की काफी आलोचना हो रही है।

jhanvi- India TV Hindi jhanvi

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी के निधन से उनके चाहनेवाले अब भी सदमे में हैं। इस दर्द से उभरना हर किसी के लिए बहुत मुश्किल है। उनका परिवार भी इस सच को स्वीकार नहीं कर पा रहा है कि 'चांदनी' अब नहीं रहीं। लेकिन ऐसे में हाल ही में श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने परिवार के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। बता दें कि 6 मार्च को श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी 21 साल की हो गई हैं। वह चाहती थीं अपनी बेटी का यह बर्थडे वह खूब शानदार ढंग से सेलिब्रेट करें। लेकिन उनके जाने के बाद अब जाह्नवी ने इस दिन को अपने परिवार के साथ मनाया। सोमन कपूर ने इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिसके बाद अब जाह्नवी और कपूर परिवार की काफी आलोचना हो रही है।

दरअसल इस तस्वीर के लिए ट्रोल होने की वजह है हाल ही में हुई श्रीदेवी की मौत। जाह्नवी के जन्मदिन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में वह अपने पिता बोनी कपूर के साथ केक काटती हुई दिख रही हैं। इसमें अंशुला और बाकी लोग भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में जाह्नवी को अपनी सभी बहनों के साथ देखा जा रहा है।

अब इन तस्वीरों को लेकर यूजर्स का कहना है कि, अभी श्रीदेवी के निधन को कुछ ही दिन हुए हैं इस दुख की घड़ी में आप जश्न मना रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने जाह्नवी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनका सपोर्ट भी किया। गौरतलब है कि 24 फरवरी को दुबई में बाथटब में डूबने के कारण श्रीदेवी का निधन हो गया था। वहां वह एक फैमिली फंक्शन में शरीक होने के लिए पहुंची थीं।

Jhanvi kapoor sridevi

Jhanvi kapoor sridevi

Jhanvi kapoor sridevi

Latest Bollywood News