A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड DID लिटिल मास्टर सीजन 4 की विनर बनीं जिया ठाकुर, जानिए कितने लाख का ईनाम मिला?

DID लिटिल मास्टर सीजन 4 की विनर बनीं जिया ठाकुर, जानिए कितने लाख का ईनाम मिला?

जीटीवी के मशहूर डांस रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर को एक और टैलेंटेड विनर मिल चुका है। विनर कोई और नहीं बल्कि हैदराबाद की जिया ठाकुर हैं। यह शो का चौथा सीजन था जहां बहुत सारे टैलेंटेड बच्चे आए थे, लेकिन विनर तो कोई एक ही होता है और इस बार ये विनर जिया ठाकुर के रूप में मिला है। 

<p>जिया ठाकुर</p>- India TV Hindi Image Source : PTI जिया ठाकुर

मुंबई: जीटीवी के मशहूर डांस रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर को एक और टैलेंटेड विनर मिल चुका है। विनर कोई और नहीं बल्कि हैदराबाद की जिया ठाकुर हैं। यह शो का चौथा सीजन था जहां बहुत सारे टैलेंटेड बच्चे आए थे। लेकिन विनर तो कोई एक ही होता है और इस बार ये विनर जिया ठाकुर के रूप में मिला है। जिया काफी खुश हैं क्योंकि यह उनका और उनकी मां का सपना था।

जिया को डीआईडी की विनर ट्रॉफी के साथ 5 लाख रुपये का चेक भी मिला है। जिया इस जीत से काफी खुश हैं।

Image Source : ptiजिया ठाकुर

सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि डीआडी के सेट पर आए सेलिब्रिटी भी जिया के डांस की तारीफ करते थे। डांसर और फिल्ममेकर प्रभुदेवा ने भी जिया की खूब तारीफ की थी। 8 साल की जिया के अंदर कमाल का हुनर है, वो अलग-अलग तरह के डांस करने में माहिर है।

Image Source : ptiजिया ठाकुर

जहां जिया ने डीआईडी की ट्रॉफी जीती वहीं दूसरे प्रतियोगी उर्वा और तम्मन ने पहले और दूसरे रनर अप का खिताब जीता है। इस शो के फाइनल एपिसोड को जज करने के लिए कोरियोग्राफर फराह खान, सिद्धार्थ आनंद, मर्जी और चित्रांगदा सेन पहुंचे हुए थे। शो के फाइनल में खूब डांस और कॉमेडी हुई। होस्ट जय भानुशाली और तमन्ना ने खूब मस्ती मजाक किया।

Latest Bollywood News