A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जिमी शेरगिल को पसंद है ओटीटी में काम करना, जानिए एक्टर ने क्या कहा

जिमी शेरगिल को पसंद है ओटीटी में काम करना, जानिए एक्टर ने क्या कहा

जिमी शेरगिल ने 'रंगबाज फिर से', 'योर ऑनर' और हाल ही में 'कॉलर बम' जैसी सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। 

जिमी शेरगिल - India TV Hindi Image Source : JIMMY SHERGILL/INSTAGRAM जिमी शेरगिल 

नई दिल्ली: एक्टर जिमी शेरगिल की तीन वेब-सीरीज ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं और अब वह इस मंच पर और ज्यादा अवसरों की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने 'रंगबाज फिर से', 'योर ऑनर' और हाल ही में 'कॉलर बम' जैसी सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। जिमी ने बताया "मुझे डिजिटल स्पेस पसंद है। अभिनेताओं के लिए मुझे लगता है कि अब हमारे पास देखने के लिए एक और विकल्प है। जब किसी अभिनेता को एक व्यावसायिक फिल्म के लिए एक स्क्रिप्ट की पेशकश की जाती है, तो हमें लगता है कि यह विशेष चरित्र मैंने इसे पहले किया है। साथ ही हमारे पास एक विकल्प है जो एक ओटीटी प्लेटफॉर्म से है जहां कहानी और चरित्र अलग है।"

उन्होंने आगे कहा: "यहां प्रयोग करने या कुछ नया और दिलचस्प करने की गुंजाइश है। अब, अभिनेता आगे बढ़ सकते हैं और जो भी उनके लिए बेहतर हो उसे चुन सकते हैं।"

वेब सीरीज पर लॉन्ग फॉर्म कंटेंट के साथ जिमी को लगता है कि किरदारों में ज्यादा गहराई है। अभिनेता ने साझा किया कि वह वेब श्रृंखला 'ताज महल 1989' के निर्देशक पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा के साथ एक परियोजना करेंगे।

वो कहते हैं, "वेब श्रृंखला में कहानी कहने के लिए अधिक समय होता है। पात्र अधिक गढ़े हुए होते हैं और उनके पास अधिक स्क्रीन समय होता है।"

उन्होंने आगे कहा: "दोनों माध्यमों का अपना आकर्षण है। ओटीटी ने हमारे लिए चमत्कार किया है जब हम अपने घर में बंद थे और ओटीटी द्वारा मनोरंजन किया गया । इतने सारे लोग श्रृंखला और विभिन्न विषयों को देखने के आदी हो गए। मैंने महामारी के दौरान बहुत सारा कंटेंट देखा है।"

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News