A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' की शूटिंग अगले महीने होगी शुरु

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' की शूटिंग अगले महीने होगी शुरु

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी फिल्म मुंबई सागा में साथ में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग जुलाई में दोबारा शुरु होने जा रही है।

mumbai saga- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TARAN ADARSH मुंबई सागा

कोरोना वायरस महामारी के कारण देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया था। जिसकी वजह से फिल्मों की शूटिंग से बंद कर दी गई थी। लॉकडाउन में मिल रही छूट के बाद फिल्मों की गाड़ी एक बार फिर पटरी पर लौट रही है। फिल्मों की शूटिंग कुछ समय बाद स्टार्ट हो जाएगी। संजय गुप्ता की फिल्म मुंबई सागा की शूटिंग अगले महीने शुरु होने वाली है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। मुंबई सागा की शूटिंग जुलाई में हैदराबाद में शुरु होने वाली है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक तेलंगाना सरकार की तरफ से परमिशन मिलने के बाद मुंबई सागा की टीम हैदराबाद के रामौजी फिल्म सिटी में 12 दिन तक शूटिंग करेगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक संजय गुप्ता पहले मुंबई बेस्ड फिल्ममेकर हैं जो अपनी आने वाली फिल्म मुंबई सागा की शूटिंग जुलाई से शुरू करने जा रहे हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए संजय गुप्ता ने बताया, हमारा पोस्ट प्रोडक्शन बीच में लटका हुआ है और टीम ने बाकि बचे शूट की तैयारी शुरू कर दी है। मेरी कंपनी इस समय सिर्फ बची हुई शूटिंग पूरी करना चाहती है। जिसके लिए हमे रामोजी फिल्म सिटी जाना होगा। जहां दो सेट लगाए जाएंगे। और उन गेट्स से कोई भी बाहर से अंदर नहीं आ-जा सकेगा।

गैंगस्टर ड्रामा 'मुंबई सागा' में अभिनेता जॉन अब्राहम, सुनील शेट्टी, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ और गुलशन ग्रोवर सहित कई कलाकारों की खास भूमिकाएं हैं।

Latest Bollywood News