A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस: लॉकडाउन के दौरान जॉन अब्राहम और फराह खान ने जनता से की जानवरों की मदद करने की अपील

कोरोना वायरस: लॉकडाउन के दौरान जॉन अब्राहम और फराह खान ने जनता से की जानवरों की मदद करने की अपील

कोरोना वायरस से बचने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है।

corona virus- India TV Hindi जॉन अब्राहम और फराह खान ने लोगों से की जानवरों की मदद की अपील

कोरोना वायरस की वजह से ना सिर्फ इंसान, बल्कि जानवर भी परेशान हो रहे हैं। दरअसल, इस घातक महामारी से बचने का एकमात्र उपाय घरों के अंदर रहना है। पहले लोग बचा हुआ खाना सड़कों पर जानवरों के लिए डाल देते थे, लेकिन सेल्फ आइसोलेशन में रहने के कारण वो बाहर नहीं निकल रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और जानी-मानी निर्माता-निर्देशक फराह खान ने लोगों से अपील की है कि जानवरों की मदद करें। 

जॉन अब्राहम ने लोगों से अपील की है अपने आस-पास मौजूद जानवरों की मदद करें। बचा हुआ खाना डस्टबिन में मत फेंके, बल्कि किसी बर्तन में रखकर डॉग को खिला दें। आप उन्हें बिस्किट भी खिला सकते हैं।

वहीं, फरान खान ने फोटो शेयर करते हुए उन लोगों की तारीफ की है, जो लॉकडाउन में भी डॉग्स का खास ख्याल रख रहे हैं और उन्हें खाना खिला रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है। साथ ही सभी से घरों में रहने की अपील की है। देश में इस महामारी से पीड़ित मरीजों की संख्या 700 के पार पहुंच चुकी है, जबकि 17 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 

Latest Bollywood News